News Nation Logo

नच बलिये 8 के विजेता बने दिव्यांका-विवेक, सनाया-मोहित और अबिगेल-सनम को छोड़ा पीछे

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Singh | Updated on: 25 Jun 2017, 11:15:57 PM
'नच बलिये 8'

नई दिल्ली:  

स्टार प्लस के पॉपुलर डांस रियलटी शो 'नच बलिये 8' से बड़ी खबर आ रही है।  'नच बलिये 8' के विनर का खिताब दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने जीत लिया है। इस बात की जानकारी चैनल के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी गई है। 'नच बलिये 8' के फाइनल में  जीतने के लिए दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के फैंस उन्हें बधाई दे रहें हैं।

बता दें कि नच बलिये-8 के फाइनल में दिव्यांका-विवेक का मुकाबला सनाया-मोहित और अबिगेल-सनम की जोड़ी से था।  दोनों जोड़ियों को हराते हुए दिव्यांका-विवेक ने बाजी मार ली। 

 'नच बलिये 8' के मंच पर जबरदस्त मुकाबला देते हुए अबिगेल-सनम फर्स्ट और सनाया-मोहित सेकेंड रनर अप रहे। इस खिताब को जीतने वाले विनर्स को 35 लाख रुपये की विजेता राशि, एक हीरो माएस्ट्रो स्कूटर और ओरा ज्वैलरी गिफ्ट की जाएगी।

वैसे दिव्यांका-विवेक के बीच की लव के साथ-साथ डांस केमिस्ट्री का भी कोई जवाब नहीं हैं। दोनों ने एपिसोड दर एपिसोड अपनी परफॉर्मेंस में सुधार कर इस खिताब को अपने नाम कर लिया।

बता दें कि नच बलिये 8 की शुरुआत अप्रैल में हुई थी। इसमें 10 सिलेब्रिटी कपल्स ने हिस्सा लिया था। इस जीत ने दिव्यांका और विवेक की खुशी को दुगुना कर दिया हैं क्योंकि दोनों जल्द ही अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें: 'नच बलिए' के सेट पर 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन, सलमान खान ने सोनाक्षी के साथ किया डांस

दिव्यांका-विवेक लगा था फिक्सिंग का आरोप 

हाल ही में एक यूजर ने दिव्‍यांका को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा था ,' एक आर्टिकल चर्चा में है जिसमें कहा गया है कि दिव्‍यांका ने स्‍टार प्‍लस को धमकी दी है। आर्टिकल के मुताबिक, अगर स्‍टार प्‍लस ने दिव्‍यांका को नच बलिये नहीं जिताया, तो वे 'ये है मोहब्‍बतें' छोड़ देंगी।' 

इस ट्वीट के जवाब में दिव्यांका ने लिखा,' ये आपके ट्वीट का जवाब नहीं हैं मि, बशर...ये उनके लिए है जो आपकी इन बातों को सच ना मान लें। जीत हो या हार मैं छोड़ने वालों में से नहीं हूं। #LongLiveYHM' 

इसे भी पढ़ें: कॉमेडियन भारती सिंह हॉस्पिटल में एडमिट, नच बलिए 8 के फाइनल में नहीं ले सकेंगी हिस्सा

 

First Published : 25 Jun 2017, 10:37:00 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Nach Baliye 8