logo-image

मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान कंगना को लगी तलवार, अस्पताल में भर्ती

अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान कंगना के सिर पर तलवार से चोट लग गई।

Updated on: 20 Jul 2017, 01:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के फैंस के लिए बुरी खबर है। अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान कंगना के सिर पर तलवार से चोट लग गई। कंगना को 15 टांके लगाए गया है। फिलहाल कंगना की हालत स्थिर बताई जा रही है। हालांकि अभी कंगना को अस्पताल में ही अंडर-ऑबजर्वेशन में रखा गया है।

फिल्म के निर्माता कमल जैन ने बताया,' कंगना अपने साथी कलाकर निहार पंड्या के साथ फाइट सीक्वेंस में हिस्सा ले रही थीं। निहार एक गलत वार के कारण कंगना की आईब्रो के बीच में तलवार से गहरा कट लग गया। दरअसल सीन के मुताबिक, कंगना को झुककर निहार के तलवार के वार से बचना था, मगर टाइमिंग में गड़बड़ी के चलते कंगना समय पर ऐसा नहीं कर पाईं और कंगना को माथे पर ये चोट आ गई।

इसे भी पढ़ें: 'मेरी प्यारी बिंदु' फ्लॉप होने पर आयुष्मान खुराना ने 'बाहुबली 2' को ठहराया जिम्मेदार

जानकारी के मुताबिक घटना के तुंरत बाद कंगना को अपोलो अस्पताल के आईसीसीयू में भर्ती कराया गया। बता दें कि फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के रामोजीराव स्टूडियो चल रही थी। इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। 

फिल्म के फाइट सीक्वेंस को अच्छी तरह निभाने के लिएकंगना ने छह हफ्तों तक तलवारी, घुड़सवारी आदि की ट्रेनिंग ली थी। फिल्म में कंगना के साथ टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे भी अपना डेब्यू कर रही है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 11 में शामिल होने से यूट्यूब सनसनी ढिंचैक पूजा का इंकार, शो ने नहीं किया अप्रोच