logo-image

बिग बॉस 11 में शामिल होने से यूट्यूब सनसनी ढिंचैक पूजा का इंकार, शो ने नहीं किया अप्रोच

ढिंचैक पूजा ने पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में शामिल होने की खबरों को खारिज कर दिया।

Updated on: 20 Jul 2017, 01:01 PM

नई दिल्ली:

ढिंचैक पूजा ने पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में शामिल होने की खबरों को खारिज कर दिया। ढिंचैक पूजा ने कहा कि उन्हें अभी तक इस शो में शामिल होने के लिए अप्रोच नहीं किया गया है।

'सेल्फी मैंने ले ली आज' और 'दिलों का शूटर' जैसे गाने गाकर यूट्यूब की सनसनी ढिंचैक पूजा के बारे में कहा जा रहा था कि वह बिग बॉस 11 में शामिल होने वाली है। इस शो को बॉलीवुड के दंबग सलमान खा होस्ट करते है। इस खबर के बाद लोगों में पूजा को बिग बॉस के घर में देखने में काफी उत्साह देखा जा रहा था।

इसे भी पढ़ें: तो इस कारण से आमिर खान की दंगल को नहीं मिला कोई भी आईफा अवार्ड!

हालांकि अंग्रेजी अखबार को दिए एक इंटरव्यू में पूजा ने कहा, 'मुझे अभी तक इस शो के लिए किसी ने अप्रोच नहीं किया है।' उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता, (अगर कोई मुझे मिलना चाहता है) मेरी ईमेल आईडी उसके साथ शेयर कर दीजिए, मैं सीधे बात कर लूंगी।'

गौरतलब है कि इस शो में शामिल होने से इंकार करने वाली ढिंचैक पूजा अकेली सेलिब्रिटी नहीं है। इससे पहले अंचित कौर, मिष्ठी चक्रोबर्ती, अयाज खान और निया शर्मा भी शो में शामिल होने की खबरों को खारिज कर चुकी है।

बिग बॉस 11 में शामिल होने वाले कई सेलिब्रिटीज को लेकर चर्चा हो रही है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

इसे भी पढ़ें: FIRSTLOOK: अजय देवगन की 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का पोस्टर जारी