News Nation Logo
Banner

Flashback: रील नहीं रियल लाइफ में भी आता है सनी देओल को गुस्सा, शाहरुख के साथ फिर नहीं की कोई भी फिल्म

स्क्रीन पर अकसर गुस्से में दिखाई देने वाले और अपने ढाई किलो के हाथ से तोड़ फोड़ करने वाले सनी देओल को रियल लाइफ में भी बहुत गुस्सा आता है।

By : Sunita Mishra | Updated on: 30 Sep 2017, 11:57:54 AM
शाहरुख खान के साथ सनी देओल और जूही चावला  (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन कहे जाने वाले अभिनेता सनी देओल को हाल ही में अपने जमाने की सुपरहिट अभिनेत्रियों में शुमार डिंपल कपाडिया के साथ लंदन के एक बस स्टॉप पर बैठकर बातें करते हुए स्पॉट किया गया।

यह वीडियो देखते ही देखते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बॉलीवुड और मीडिया गलियारों में यह पहला मौका नहीं है, जब दोनों ने सुर्खियां बटोरी हों। इससे पहले भी सनी और डिंपल को सबकी नजरों से बचकर मिलते हुए देखा गया है।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं सनी देओल के बारे में ऐसी ही कुछ बातें, ​जिनसे आप पहले वाकिफ नहीं होंगे।

स्क्रीन पर अकसर गुस्से में दिखाई देने वाले और अपने ढाई किलो के हाथ से तोड़-फोड़ करने वाले सनी देओल को रियल लाइफ में भी बहुत गुस्सा आता है। यहां तक कि वह इस गुस्से पर काबू भी नहीं कर पाते हैं। सनी देओल के गुस्से की एक रियल कहानी भी खूब मशहूर है। इस कहानी का खुलासा उन्होंने खुद ही किया था।

आपको यश चोपड़ा की फिल्म डर तो याद ही होगी। जी हां, दो दिन पहले ही यश चोपड़ा का जन्मदिन था और उनकी यादगार फिल्मों में यदि 'डर' का जिक्र न करें, तो वह उनके साथ बेमानी होगी।

और पढ़ें: सनी और बॉबी देओल की 'पोस्टर ब्वॉयज' ने ओपनिंग वीकेंड में कमाए 7.25 करोड़

दरअसल, 'डर' फिल्म में शाहरुख खान के साथ सनी देओल और जूही चावला लीड रोल में नजर आए। इस फिल्म में सनी ने हीरो की भूमिका निभाई थी, वहीं शाहरुख ने इसमें विलेन का किरदार निभाया था।

सनी देओल को फिल्म 'डर' की शूटिंग के वक्त अभिनेता शाहरुख खान पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने बात करते-करते जींस तक फाड़ डाली। 'शाहरुख की नहीं अपनी।' जी हां! सनी देओल को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने सारा गुस्सा अपनी जींस पर निकाल डाला। यूं तो यह झगड़ा ज्यादा लंबा नहीं चला, लेकिन सनी देओल ने इसके बाद कभी भी शाहरुख के साथ कोई भी फिल्म नहीं की।

और पढ़ें: VIDEO: लंदन में सनी देओल, डिंपल कपा​डिया एक-दूसरे का हाथ पकड़े आए नजर

'पोस्टर ब्वॉयज' फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में सनी ने बताया कि 'डर' (1993) के दौरान वे फिल्ममेकर यश चोपड़ा और शाहरुख खान से नाराज हो गए थे।

2001 में फिल्मफेयर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में दिये इंटरव्यू में सनी देओल ने बताया कि फिल्म रिलीज होने तक वे यह नहीं जानते थे कि विलेन (शाहरुख) को उनके मुकाबले इतना फोकस किया जाएगा।

'डर' को यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था और इसमें सनी और शाहरुख के अलावा, जूही चावला का अहम रोल था। फिल्म में मेकर्स द्वारा शाहरुख को हाईलाइट करना सनी को बुरा लगा था।

यही वजह है कि उसके बाद सनी ने कभी शाहरुख और यश चोपड़ा के साथ काम नहीं किया।

और पढ़ें: अुर्जन कपूर ने ‘फेमिना वेडिंग टाइम्स’ के कवर पर हॉट डिजाइनर कोट में ढाया कहर

First Published : 29 Sep 2017, 01:25:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.