logo-image

रानी पद्मावती बनने के लिए दीपिका पादुकोण ने पहना 30 किलो का लहंगा

दीपिका ने राजपुतानी रानी के किरदार को निभाने के लिए 30 किलो का लहंगा पहना है।

Updated on: 14 Oct 2017, 11:07 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'पद्मावती' के ट्रेलर में दीपिका पादुकोण का लुक दंग कर देने वाला है। लाल रंग की साड़ी, भारी-भरकम गहने और चेहरे पर गुस्सा ओढ़े दीपिका अपने फर्स्ट लुक में इंटरनेट पर छा गई हैं। रानी पद्मावती के इस भव्य रूप को देख कर उनके फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहें हैं।

पिछली फिल्म 'पीकू' सिंपल और कंफर्टेबल कपड़ों में नजर आने वाली दीपिका ने राजपुतानी रानी के किरदार को निभाने के लिए 30 किलो का लहंगा पहना है। इस फिल्म में दीपिका के हर लहंगे की कीमत 20 लाख के आस-पास की हैं।

रोज इतना भारी लहंगा पहनने के बावजूद दीपिका ने एक बार भी उफ्फ नहीं की। दीपिका ने इस फिल्म में जो लहंगा पहना है, उसका वजन 20 किलो है। इसके अलावा, अगर सिर्फ दुपट्टे की बात करें तो उसका वजन 4 किलो है। वहीं, इनकी ज्वैलरी का वजन तकरीबन 11 किलो है। इस तरह से दीपिका ने अपना पद्मावती लुक कम्प्लीट करने के लिए कुल मिलाकर 35 किलो का वजन कैरी किया है।

तकरीबन 100 दिन तक दीपिका ने 12-14 घंटे रोजाना 30 किलो के आसपास के वजन का लहंगा और ज्वैलरी पहना। दीपिका इससे पहले 'गोलियों की रास-लीला' के फोटो शूट के लिए 30 किलो का लहंगा पहन था। 

इसे भी पढ़ें: सीक्रेट सुपरस्टार ज़ायरा वसीम 'दंगल' स्टार आमिर खान को नहीं मानती अपना रोल मॉडल

यह फिल्म रानी पद्मावती के जीवन पर आधारित है। इसमें दीपिका, रानी पद्मावती के किरदार में नजर आएंगी। वहीं शाहिद कपूर, राजा रावल रत्न सिंह और रणवीर, अलाउद्दीन खिलजी का रोल प्ले करेंगे। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: कंगना की बढ़ी मुश्किलें, आदित्य पंचोली ने दर्ज करवाया मानहानि केस