logo-image

अब ट्विटर पर नहीं दिखेंगे अमिताभ बच्चन, बिग बी ने फॉलोवर्स को कहा अलविदा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल साइट ट्विटर को अलविदा कहने वाले है। वह ट्व‍िटर पर सबसे ज्यादा फॉलो करे जाने वाले स्‍टार थे, लेकिन उन्होंने इसे छोड़ने के संकेत दे दिए है।

Updated on: 01 Feb 2018, 08:15 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल साइट ट्विटर को अलविदा कहने वाले हैं। वह ट्व‍िटर पर सबसे ज्यादा फॉलो करे जाने वाले स्‍टार थे, लेकिन उन्होंने इसे छोड़ने के संकेत दे दिए हैं। अब फैंस को ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के दीदार नहीं होंगे और न ही उनके किसी ट्वीट से रूबरू हो पाएंगे।

बुधवार देर रात ट्वीट कर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की। अमिताभ ने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि उसने उनके फॉलोअर्स घटा दिए हैं। हालांकि उन्होंने यह बात मज़ाक में कही है।

लेकिन ताजा आंकड़ों के मुताबिक ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 39,901,349 है तो वहीं शाहरुख खान के फॉलोवर्स की संख्या 32,939,375 हो गई है।

अमिताभ ने बुधवार देर रात ट्वीट किया, 'ट्विटर, आपने मेरे फॉलोअर्स घटाए हैं? यह मजाक है। लेकिन अब समय हो गया है विदा लेने का। अभी तक के सफर के लिए धन्यवाद।' इसके अलावा ट्वीट में आगे लिखा है, 'इस समुद्र में और भी कई सारी मछलियां हैं और कहीं ज्यादा रोचक हैं।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन लंबे समय से पीएम नरेंद्र मोदी के बाद भारत में दूसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स थे। हालांकि उन्होंने अपना ट्वीटर अकाउंट डिलीट नहीं किया है, लेकिन वह अब इस पर एक्टिव नहीं रहेंगे।

बता दें कि अमिताभ ट्विटर पर खासा सक्रिय रहा करते थे। वह अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करने के साथ ही जन्मदिन की बधाई या अन्य चीज़ों को साझा करने के लिए भी फेमस थे।

और पढ़ें: बिलबोर्ड की टॉप लिस्ट में छाया गुरु रंधावा का सुपरहिट गाना 'लाहौर'