logo-image

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा,..जानने के लिए देखें बाहुबली 2 का नया पोस्टर

निर्देशक एसएस राजामौली ने अपनी आने वाली फिल्म बाहुबली 2 यानि बाहुबली द कन्क्लूजन का पोस्टर जारी किया है।

Updated on: 13 Mar 2017, 10:12 AM

नई दिल्ली:

2015 की सुपरहिट फिल्म सीक्वल बाहुबली 2 रिलीज को तैयार है। हर कोई बस एक बात को जानना चाहता है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यूं मारा और हालही में जारी किए गए पोस्टर को देखकर फिर से मन में वहीं सवाल उठने लगा है। निर्देशक एसएस राजामौली ने अपनी आने वाली फिल्म बाहुबली 2 यानि बाहुबली द कन्क्लूजन का पोस्टर जारी किया है।

इस पोस्टर के दो हिस्से हैं, ऊपरी हिस्से में कटप्पा अमरेंद्र बाहुबली को अपने हाथों में उठाए दिख रहा है, वहीं नीचे के हिस्से में कटप्पा बाहुबली को तलवार से मारता नजर आ रहा है। फिल्म के डायरेक्टर राजामौली ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा , 'जिस बच्चे को उसने बड़ा किया, जिस आदमी को उसने मार दिया।'

यह भी पढ़ें- 'बाहुबली 2' की रिलीज से पहले कटप्पा ने खुद बताया कि बाहुबली को क्यों मारा!

फिल्म के डायरेक्टर राजामौली ने ट्वीटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि डिजाइनर जेगन के दिमाग में जो भी आइडिया आया, वो उसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं सके...जिस बच्चे को उसने बड़ा किया, जिस आदमी को उसने मार दिया।

प्रभास, तमन्ना औप राणा डग्गुबाती स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज किया जायेगा। फेसबुक पर बातचीत के एक सेशन के दौरान राजामौली और निर्माता शोबु यार्लागद्दा ने बताया कि इसका ट्रेलर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के थिएटरों में 16 मार्च को 9 से 10 बजे के बीच लॉन्च किया जाएगा। इसी दिन इस ट्रेलर को शाम पांच बजे ऑनलाइन जारी किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें- चुनावी नतीजों पर ऋषि कपूर ने अखिलेश और केजरीवाल पर कुछ यूं ली चुटकी