logo-image
लोकसभा चुनाव

'बाहुबली 2' की रिलीज से पहले कटप्पा ने खुद बताया कि बाहुबली को क्यों मारा!

प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्यराज जैसे सितारों के अभिनय से सजी 'बाहुबली 2' 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

Updated on: 09 Mar 2017, 12:54 PM

मुंबई:

'बाहुबली 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि सबसे बड़े सवाल का जवाब इसी फिल्म में मिलेगा। यह सवाल है- कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? लेकिन एक इंटरव्यू में कटप्पा का किरदार निभा रहे सत्यराज ने खुद बताया कि आखिर उन्होंने बाहुबली को क्यों मारा था।

साउथ सिनेमा के वेटरन एक्टर्स में शामिल सत्यराज (62) का असली नाम रंगराज सुब्बैया है। उन्होंने अब तक करीब 200 फिल्मों में काम किया है। सत्यराज ने फिल्म आलोचक अनुपमा चोपड़ा के कई सवालों के लाजवाब जवाब दिए।

अनुपमा ने जब सत्यराज से पूछा कि कटप्पा ने आखिर बाहुबली को क्यों मारा? तो उन्होंने कहा, 'क्योंकि डायरेक्टर ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा था। इसलिए मैंने बाहुबली को मार डाला।'

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली: द बिगनिंग' सिर्फ आगाज था, मुख्य कहानी तो अब दिखेगी: एसएस राजामौली

प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्यराज जैसे सितारों के अभिनय से सजी 'बाहुबली 2' 28 अप्रैल को रिलीज होगी। 'बाहुबली' के पहले भाग को लोगों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म भारतीय सिनेमा की आज तक की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' के रोमांच को देखने के लिए हो जाईये तैयार, एसएस राजमौली जल्द ला रहे हैं फिल्म का ट्रेलर

सबसे पहले महारानी एलिजाबेथ देखेंगी 'बाहुबली 2'

रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को लेकर एक खास बात यह सामने आई है कि इसका प्रीमियर यूनाइटेड किंगडम में आयोजित किया जाएगा। फिल्म के प्रीमियर की खास मेहमान महारानी एलिजाबेथ द्वितीय होगीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 27 अप्रैल को बकिंघम पैलेस में भारतीय और ब्रिटिश सरकार द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में भारत की आजादी का जश्न मनाया जाएगा। इसी के दौरान फिल्म का प्रीमियर किया जाएगा।