logo-image

शौच मुक्त जुहू बीच के लिए अक्षय कुमार ने बनवाये टॉयलेट, पिछले साल ट्विंकल ने किया था ट्वीट

अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी के ट्वीट के बाद जुहू बीच पर बायो- टॉयलेट बनवाये है। बीच को शौच मुक्त करने के लिए अक्षय कुमार ने 10 लाख रु के टॉयलेट बनवाये।

Updated on: 04 Apr 2018, 01:14 PM

नई दिल्ली:

एक्शन फिल्मों से अपना सिनेमाई सफर शुरू करने वाले अक्षय कुमार कुछ सालों से सोशल मैसेज देने वाली फिल्मों में अपने बेहतर अभिनय से दिलों पर छाप छोड़ने में कामयाब हुए है।

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी के ट्वीट के बाद जुहू बीच पर बायो- टॉयलेट बनवाये है। बीच को शौच मुक्त करने के लिए अक्षय कुमार ने 10 लाख रु के टॉयलेट बनवाये।

के- वार्ड के सहायक नगरपालिका आयुक्त प्रशांत गायकवाड़ ने कहा, 'पिछले हफ्ते अभिनेता ने अपने सभी खर्चों से शौचालय की स्थापना करने के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को एक आवेदन भेजा।'

उन्होंने आगे कहा, 'हमने इसका स्वागत किया और चार दिन पहले जुहू समुद्र तट के पास शौचालय स्थापित किया। पोर्टेबल शौचालय स्थापित करने के लिए अक्षय कुमार ने 10 लाख रूपये दिए। मोबाइल टॉयलेट मुफ्त में कोई भी इस्तेमाल कर सकता है।'

और पढ़ें: एलियन के साथ थिरकीं यामी गौतम, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

पिछले साल ट्विंकल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी। ट्विंकल ने एक फोटो शेयर की जिसमे एक आदमी समुद्र किनारे खुले में शौच कर रहा था।

ट्विंकल ने इस फोटो को 'टॉयलेट एक प्रेम कथा पार्ट 2' कहा। पिछले साल अगस्त में ट्विंकल खन्ना ने फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा है, 'गुड मॉर्निंग और मुझे लगता है यह है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा पार्ट 2' का पहला सीन।'

बता दें कि अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा देश में शौचालय की कमी और उसके चलते महिलाओं को खुले में शौच करने, उससे होती समस्‍याओं का शिकार बनने जैसे विषय पर है।

पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आपने सिक्का जमाने में कामयाब हुई थी। इस फिल्म में अक्षय के आलावा भूमि पेडनेकर भी थी।

और पढ़ें: कपिल शर्मा को मिलेगी कड़ी टक्कर! सुनील-शिल्पा के शो का First Look आउट