logo-image

एयरपोर्ट पर गार्ड ने मांगी दीपिका पादुकोण से आईडी प्रूफ, एक्ट्रेस ने कहा- चाहिए

दीपिका जल्द ही छपाक में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी भी हैं

Updated on: 22 Jun 2019, 05:18 PM

नई दिल्ली:

अपने दमदार एक्टिंग के लिए फेमस बॉलीवुड की 'मस्तानी' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्सर चर्चा में रहती हैं. आए दिन उनके वीडियो और तस्वीरें वायरल होते रहते हैं. ऐसा कोई नहीं है जो उनका दीवाना न हो. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें वह अपने पिता के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं. लेकिन हवाईअड्डे के प्रवेश द्वार पर एक सुरक्षाकर्मी ने अपने दायित्व का कड़ाई से पालन करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पहचान पत्र की मांग की.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में यह दिखाई दे रहा है कि दीपिका हवाई अड्डे पर प्रवेश करती हैं और एक सुरक्षाकर्मी उनसे पहचान पत्र मांगता है. सुरक्षाकर्मी द्वारा पहचान पत्र मांगने का अहसास होने पर आगे बढ़ चुकी दीपिका पीछे देखकर कहती हैं, "चाहिए?" इसके बाद अभिनेत्री ने तुरंत अपने बैग से पहचान पत्र निकाल कर सुरक्षाकर्मी को दिखाया.

View this post on Instagram

Thy shall always obey rules 👍 #deepikapadukone

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सोशल मीडिया पर कई लोग दीपिका के सकारात्मक रवैये के कायल हो गए हैं. तो वहीं कुछ उनके रवैये को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कुछ का कहना है कि शुरुआत में भी गार्ड उनसे आईडी मांग रहा है लेकिन वह उसे इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गईं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss में फिल्मों से कहीं ज्यादा फीस लेने वाले हैं सलमान खान, जानकर चौंक जाएंगे आप

गार्ड के दोबारा आईडी प्रूफ मांगने पर दीपिका पूछ रही हैं 'चाहिए?', बिलकुल चाहिए. वो वीवीआईपी हो सकती हैं और फैंस के लिए भगवान भी लेकिन नियम सबके लिए बराबर होते हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)