logo-image

संजय दत्त ने पहले सलमान को बुलाया घमंडी, फिर कहा नहीं है कोई अनबन

कभी खास दोस्त रहे सलमान खान औऱ संजय दत्त के बीच तल्खी की खबरें जोरों पर है। बता दें कि संजय के जेल से बाहर आने बाद भी सलमान उनसे मिलने नहीं गए।

Updated on: 04 Mar 2017, 02:17 PM

नई दिल्ली:

कभी खास दोस्त रहे सलमान खान औऱ संजय दत्त के बीच तल्खी की खबरें जोरों पर है। बता दें कि संजय के जेल से बाहर आने बाद भी सलमान उनसे मिलने नहीं गए। वहीं एक समारोह के दौरान सलमान को संजय ने घंमडी़ तक बोल दिया था। हालांकि उनका कहना है कि सलमान के साथ उनकी कोई अनबन नहीं है।

खबरों के मुताबिक वन वर्ड खेल के दौराम जब सलमान खान का नाम लिया गया तो संजय ने कहा 'घंमडी'। लेकिन संजय दत्त ने अपनी बात पर सफाई भी दी। सजंय ने कहा,'मेरे और सलमान के बीच कोई अनबन नहीं है। और घमंडी होने में कुछ गलत नहीं है। घमंडी बुरा शब्द नहीं है। मैं भी घमंडी हो सकता हूं। लेकिन मैं प्यारा घंमडी हूं।'

इसे भी पढ़ें: बेटी त्रिशाला के एक्ट्रेस बनने पर संजय दत्त का खुलासा, 'मैं उसकी टांगें तोड़ना चाहता था'

खबरचियों का कहना है कि संजय दत्त ने अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म के लिए सलमान खान को अप्रोच किया था। उन्हें उम्मीद थी कि सलमान इंकार नहीं करेंगे। लेकिन फिलहाल सलमान अपनी आगामी फिल्मों के साथ साथ दूसरे कमिटमेंट्स में काफी उलझे हैं। लिहाजा, उन्होंने संजय दत्त के ऑफर को ठुकरा दिया। जिससे दोनों के दूरियां हो गई थी।

सलमान और संजय ने 'साजन' और 'चल मेरे भाई' में एक साथ काम किया है। संजय अपनी आने वाली फिल्म भूमि की शूटिंग में वयस्त है। फिल्म में अदिति राव हैदरी भी है। जो उनकी बेटी का किरदार निभा  रही है।