logo-image

दिल थाम के बैठ जाइए, TATA की इलेक्ट्रिक कार आज मार्केट में मचाने आ रही धूम

TATA Motors Electric Car Launching Today: आज टाटा की इलेक्ट्रिक कार का ग्रैंड वेलकम होने जा रहा है. इसी कड़ी में ईवी के ग्राहक इसके फीचर्स, डिजाइन कर्लर के लिए अभी भी उत्सुक बने हुए हैं.

Updated on: 06 Apr 2022, 09:44 AM

highlights

  • कंपनी नई ईवी के लिए ढ़ेर सारे टीजर पेश कर चुकी है
  • नई ईवी टाटा नेक्सॉन SUV का कूपे स्टाइल वर्जन होगा

नई दिल्ली:

TATA Motors Electric Car Launching Today: टाटा की इलेक्ट्रिक कार का इंतजार ग्राहक बेसब्री से कर रहे हैं. वहीं आज ग्राहकों का इंतजार खत्म होने जा रहा है. हालांकि खबरों में यह पहले से तेज था कि कंपनी अपने धांसू इलेक्ट्रिक मॉडल को 6 अप्रैल 2022 को लॉन्च करेगी. आज टाटा की इलेक्ट्रिक कार का ग्रैंड वेलकम होने जा रहा है. इसी कड़ी में ईवी के ग्राहक इसके फीचर्स, डिजाइन कर्लर के लिए अभी भी उत्सुक बने हुए हैं. कंपनी भी ग्राहकों के लिए लगातार ढेर सारे टीजर इमेज भी जारी कर चुकी है. 

यह भी पढ़ेंः इलेक्ट्रिक के साथ सौर ऊर्जा से चलेंगे ऑटो रिक्शा, दो मलयाली उद्यमी का दावा 

ऑटोकार इंडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी आज नेक्सॉन ईवी कूपे (Nexon EV coupe) को पेश करने जा रही है. माना जा रहा है कि नई ईवी टाटा नेक्सॉन एसयूवी का ही कूपे स्टाइल वर्जन होगा. यह कंपनी का इलेक्ट्रिक वजर्न होगा. यह भी माना जा रहा है कंपनी इस एसयूवी के लिए पेट्रोल- डीजल वर्जन को भी ला सकती है.

यह भी पढ़ेंः Volkswagen Polo का कमाल है नया अवतार! सेफ्टी में 4 स्टार के साथ दिल लूट लेंगे फीचर्स

कंपनी ने गाड़ी के जो टीजर पेश किए हैं. इन तस्वीरों से गाड़ी के डिजाइन का तो कुछ खास पता नहीं लग पाया है पर माना जा रहा है कि टाटा की इस नई इलेक्ट्रिक कार का डिजाइन शार्प होगा. आज गाड़ी के फीचर्स कलर और डिजाइन का खुलासा हो जाएगा, तब तक ग्राहकों को दिल थाम कर इसका इंतजार करना ही होगा.