logo-image

टाटा मोटर्स ने लिमिटेड एडीशन Tiago किया लॉन्च, सेफ्टी के मामले में है सबसे आगे

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के मार्केटिंग प्रमुख विवेक श्रीवत्स ने कहा कि 2016 में लॉन्च होने के बाद से टियागो (Tata Tiago) अपने सेगमेंट में बहुत सफल रही है और इसकी सबने सराहना की है.

Updated on: 31 Jan 2021, 09:45 AM

मुंबई :

ऑटोमोबाइल निर्माता टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपने हैचबैक टियागो (Tata Tiago) के सीमित संस्करण को 5.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) में लॉन्च कर दिया है. कंपनी के अनुसार, लॉन्च 'टियागो रिफ्रेश' की पहली वर्षगांठ और हैचबैक बाजार में इसकी सफलता की याद दिलाता है. इसके अलावा, कंपनी ने बताया कि 'टियागो लिमिटेड एडिशन' मैनुअल ट्रांसमिशन में उपलब्ध होगा.

यह भी पढ़ें: How To Increase Car Mileage: कार की माइलेज बढ़ाने के लिए यहां जानिए बेहद आसान तरीके

टियागो को मिली है 4 स्टार सुरक्षा रेटिंग
टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के मार्केटिंग प्रमुख विवेक श्रीवत्स ने कहा कि 2016 में लॉन्च होने के बाद से, टियागो अपने सेगमेंट में बहुत सफल रही है और इसकी सबने सराहना की है. उन्होंने कहा कि उसी के बाद, उत्पाद के बीएस 6 संस्करण को 2020 में पेश किया गया था. 

यह भी पढ़ें: लेफ्ट हैंड ड्राइव देशों को होगा नई होंडा सिटी (Honda City) कार का एक्सपोर्ट

लॉन्च के समय टियागो को जीएनसीएपी द्वारा 4 स्टार सुरक्षा रेटिंग प्राप्त हुई, जिससे यह अपने सेगमेंट में सबसे सुरक्षित हो गया. श्रीवत्स के अनुसार, अब तक 3.25 लाख से अधिक ग्राहकों ने टियागो को चुना है.