logo-image

TATA की 2022 Nexon EV से उठा पर्दा! भारत में इस दिन आ रही कार

2022 Nexon EV In India: टाटा के नए मॉडेल को लंबी रेंज की कारों में शामिल किया गया है. वहीं टाटा मोटर्स लंबे समय से भारत की सड़कों पर टाटा नैक्सॉन ईवी की टेस्टिंग कर रही है.

Updated on: 07 Apr 2022, 09:06 AM

highlights

  • Nexon EV इसी महीने भारतीय ग्राहकों के लिए लॉन्च होगी
  • लंबी रेंज की गाड़ियों में शामिल होगी टाटा की 2022 Nexon EV

नई दिल्ली:

2022 Nexon EV In India: कल टाटा मोटर्स की 2022 Nexon EV के बेहतरीन फीचर्स से पर्दा आखिरकार उठ ही गया. 6 अप्रैल यानि कल टाटा मोटर्स ने अपनी नई Nexon EV की भारत में लॉन्चिंग की जानकारी भी दे दी है. लॉन्चिंग से पहले टाटा के इस मॉडल 2022 Nexon EV के फीचर्स, डिजाइन को लेकर आशंकाएं ही जताई जा रही थीं. टाटा के नए मॉडेल को लंबी रेंज की कारों में शामिल किया गया है. वहीं टाटा मोटर्स लंबे समय से भारत की सड़कों पर टाटा नैक्सॉन ईवी की टेस्टिंग कर रही है. यह भी साफ हो गया है कि टाटा 20 अप्रैल 2022 को भारत में 2022 Nexon EV की लॉन्चिंग करेगी. 

यह भी पढ़ेंः टाटा, बाय- बाय कह देगी रेनो इंडिया की ये SUV Car, क्या आएगा नया अवतार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गाड़ी के टेस्ट मॉडल में नए अलॉय व्हील्स और पिछले पहियों में डिस्क ब्रेक्स दिखाई दिए हैं. वहीं Nexon EV की बैटरी पैक की बात करें तो कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि इसमें 40 किलोवाट-आर बैटरी पैक मिलेगा. हालांकि गाड़ी की तकनीकी जानकारियां अभी भी सामने नहीं आई हैं.

यह भी पढ़ेंः अब मारुति ने मचाया तहलका, इसी महीने बढ़ाएगी कारों के दाम

भारतीय ग्राहकों को टाटा की 2022 Nexon EV के लिए लॉन्चिंग तक थोड़ा और सब्र करना होगा.