News Nation Logo
Banner

टाटा, बाय- बाय कह देगी रेनो इंडिया की ये SUV Car, क्या आएगा नया अवतार

Renault India Latest Update: भारत में फिलहाल चार मॉडल सेल किए जाते हैं. जिनमें एसयूवी डस्टर (SUV Duster), कॉम्पेक्ट ट्राइबर (compact MPV Triber), कॉम्पेक्ट एसयूवी काइगर (compact SUV Kiger) और क्विड (Kwid) शामिल हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 06 Apr 2022, 10:57:10 AM
Renault India Will No More Sale This SUV Car

Renault India Will No More Sale This SUV Car (Photo Credit: Renault India )

highlights

  • Renault India ने अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की है
  • Renault India ने अपनी एसयूवी को वेबसाइट से हटा दिया है

नई दिल्ली:  

Renault India Latest Update: रेनो इंडिया (Renault India) के भारत में फिलहाल चार मॉडल सेल किए जाते हैं. जिनमें एसयूवी डस्टर (SUV Duster), कॉम्पेक्ट ट्राइबर (compact MPV Triber), कॉम्पेक्ट एसयूवी काइगर (compact SUV Kiger) और क्विड (Kwid) शामिल हैं. रेनो इंडिया के चारों ही मॉडल भारतीय ग्राहकों की खास पसंद में शामिल रहते हैं. ऐसे में खबरें आ रही हैं कंपनी अपने एक खास मॉडल की बिक्री जल्द बंद कर सकती है. दरअसल ताजा खबर है कि रेनो इंडिया ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट से ग्राहकों की पसंदीदा एसयूवी डस्टर (SUV Duster) को हटा दिया है, जिससे यह माना जा रहा है कि कंपनी एसयूवी डस्टर (SUV Duster) की ब्रिकी बंद कर सकती है. 

यह भी पढ़ेंः दिल थाम के बैठ जाइए, TATA की इलेक्ट्रिक कार आज मार्केट में मचाने आ रही धूम

कंपनी की ओर से इस पर अभी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. एसयूवी डस्टर (SUV Duster) के हट जाने से रेनो इंडिया की वेबसाइट पर इस समय क्विड (Kwid), ट्राइबर (Triber) और काइगर (Kiger) तीन ही मॉडल शॉ हो रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः Volkswagen Polo का कमाल है नया अवतार! सेफ्टी में 4 स्टार के साथ दिल लूट लेंगे फीचर्स

बता दें लगभग 10 साल पहले बिक्री के लिए आई डस्टर (SUV Duster) ने भारतीय बाजार में अपनी बेहतरीन आधिकारिक शुरुआत की थी. इस सेगमेंट की पसंदीदा कारों में शामिल डस्टर अपनी ऑफ-रोडिंग क्षमताओं और लुक्स के लिए खासी पसंद की जाती है. एडवेंचर पसंद करने वाले लोगों की यह एक मनपसंद एसयूवी कार रही है. वहीं कॉम्पिटिशन की रेस में डस्टर पिछले कुछ समय से काफी पीछे रह गई है यही वजह हो सकती है कि एसयूवी (SUV Duster) जल्द ही अपने ग्राहकों को टाटा, बाय- बाय कर दे.

First Published : 06 Apr 2022, 10:57:10 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.