logo-image

SUV की खरीद पर 2 लाख रुपये तक की आकर्षक छूट, ये कंपनियां करेंगी मालामाल

SUV Discount Offers: महिंद्रा कंपनी की एक प्रीमियम एसयूवी कार Mahindra Alturas G4 है. इसकी खरीद पर 2.2 लाख रुपये तक की बचत होती है.

Updated on: 19 Mar 2022, 08:18 AM

highlights

  • SUV कारें बाजार में ग्राहक की लंबे समय से पसंद है
  • इन कारों के नए वेरिएंट मांग को देखते हुए आ रहे हैं

नई दिल्ली:

SUV Discount Offers: भारतीय ग्राहकों में एसयूवी कारों के लिए बढ़ती मांग को देखते हुए इस सेगमेंट की नई कारें बाजार में उतर रही हैं. यही नहीं एसयूवी कारों पर ग्राहकों को आकर्षक छूट भी कंपनियां दे रही हैं. भारत की प्रतिष्ठित ऑटोमोबाइल कंपनियां ग्राहकों को एसयूवी कारों की खरीद पर 2 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट दे रही हैं. अगर आप भी एक बढ़िया एसयूवी (SUV) कार को घर लाने का मन बना रहे हैं तो इस खबर को पढ़ना चाहिए. इस रिपोर्ट में आपको बताएंगे कि किन कारों पर मिल रहे हैं बेहतरीन ऑफर्स.

यह भी पढ़ेंः Maruti Suzuki की कार का इंजन हो गया है खराब, कंपनी ही सब ठीक कर देगी

जानिए कौन सी कपनियां हैं लिस्ट में शामिल

Mahindra Alturas G4: महिंद्रा कंपनी की एक प्रीमियम एसयूवी कार Mahindra Alturas G4 है. इसकी खरीद पर 2.2 लाख रुपये तक की बचत होती है.
कंपनी की ओर से इस एसयूवी की खरीद पर 2.2 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट मिलता है. ये ही नहीं 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, 11,500 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 20,000 रुपये तक की एक्सेसरीज का फायदा भी मिलता है.

Renault Duster: रेनोल्ट डस्टर रेनो इंडिया की एक पॉपुलर एसयूवी है. इसकी खरीद पर 1.7 लाख रुपये तक की बचत होती है. कंपनी की ओर से इस एसयूवी की खरीद पर 50,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिलता है. ये ही नहीं 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, 30,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 5,000 रुपये का रूरल बोनस और 20,000 रुपये तक की एक्सेसरीज का फायदा भी मिलता है.

यह भी पढ़ेंः अब एक अप्रैल से भारत में Mercedes Benz के सभी मॉडल होंगे महंगे

Maruti Suzuki S Cross: मारुति सुजुकी ग्राहकों को अपनी इस एसयूवी के जेटा ट्रिम पर आकर्षक छूट दे रही है. इसकी खरीद पर 60 हजार रुपये तक की बचत होती है. कंपनी की ओर से इस एसयूवी की खरीद पर जेटा वेरिएंट पर 20,000 रुपये और दूसरे वेरिएंट पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिलता है. ये ही नहीं 25,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट का फायदा भी मिलता है.