logo-image

41,900 रुपये के मासिक किराये पर ले आइए टाटा मोटर्स की यह एसयूवी

टाटा मोटर्स अपने एसयूवी मॉडल नेक्सॉन के इलेक्ट्रिक संस्करण को ग्राहकों को 41,900 रुपये के तय मासिक किराये पर उपलब्ध कराएगी. कंपनी ने बृहस्पतिवार को इसके सब्सक्रिप्शन मॉडल की पेशकश की.

Updated on: 06 Aug 2020, 06:09 PM

दिल्ली:

टाटा मोटर्स (TATA Motors) अपने एसयूवी मॉडल नेक्सॉन के इलेक्ट्रिक संस्करण को ग्राहकों को 41,900 रुपये के तय मासिक किराये पर उपलब्ध कराएगी. कंपनी ने बृहस्पतिवार को इसके सब्सक्रिप्शन मॉडल की पेशकश की. टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि इलेक्ट्रिक वाहन तक लोगों की अधिक पहुंच बनाने और भविष्य के प्रति जागरुक ग्राहकों तक कंपनी का आधार बनाने के लिए उसने यह योजना पेश की है.

यह भी पढ़ें : दुनिया की सबसे महंगी कार, जिसकी कीमत में आ जाएगी 750 SUV

बयान के मुताबिक ग्राहक न्यूनतम 18 महीने की किराया योजना से लेकर 24 और 36 माह के विकल्प में से कोई भी चुन सकते हैं. इस तरह 18 माहे लिए किराये पर गाड़ी लेने वाले ग्राहक को 47,900 रुपये का मासिक किराया देना होगा, जबकि 24 माह की अवधि में 44,900 रुपये और 36 माह के लिए 41,100 रुपये मासिक किराया देना होगा.

टाटा मोटर्स ने इस कार को किराये पर उपलब्ध कराने के लिए ऑरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेस के साथ समझौता किया है. शुरुआत में यह योजना दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बेंगलुरू में उपलब्ध होगी.

यह भी पढ़ें : भारत में Audi RS-Q8 का टीजर जारी! सिर्फ 3.8 सेकेंड में पकड़ेगी 100km/h की स्पीड

टाटा मोटर्स के यात्री वाहन कारोबार इकाई के अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने कहा, ‘‘ई-वाहन भविष्य हैं. इस तेजी से बढ़ते क्षेत्र में अगुवा होने के नाते कंपनी देश में अपने उत्पादों की पहुंच और उन्हें लोकप्रिय बनाने के लिए प्रतिबद्ध है.’’