News Nation Logo
Banner

Omega Seiki ने पेश किए तीन इलेक्ट्रिक वाहन, मार्च 2021 से शुरू करेगा सप्लाई

एंग्लियन ओमेगा समूह के चेयरमैन उदय नारंग ने एक बयान में कहा कि भारतीय बाजार में बड़े पैमाने पर ई-वाहन प्रौद्योगिकी को अपनाने की संभावनाएं मौजूद हैं.

Bhasha | Updated on: 26 Nov 2020, 09:14:37 AM
Omega Seiki Mobility

ओमेगा सेइकी मोबिलिटी (Omega Seiki Mobility) (Photo Credit: Omega Seiki Mobility)

नई दिल्ली:

ओमेगा सेइकी मोबिलिटी (Omega Seiki Mobility) ने वाणिज्यिक और यात्री वाहन श्रेणी में तीन इलेक्ट्रिक वाहन पेश किए. दिल्ली के एंग्लियन ओमेगा समूह की इकाई ओमेगा सेइकी की योजना अगले साल मार्च से इसकी आपूर्ति करने की है. कंपनी ने तिपहिया मालवाहन सन री, ई-रिक्शा राइड और ऑटोरिक्शा स्ट्रीम पेश किए हैं. एंग्लियन ओमेगा समूह के चेयरमैन उदय नारंग ने एक बयान में कहा कि भारतीय बाजार में बड़े पैमाने पर ई-वाहन प्रौद्योगिकी को अपनाने की संभावनाएं मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें: Toyota ने लॉन्च किया थर्ड जेनरेशन Innova Crysta, जानिए क्या है कीमत

आम दहन इंजनों को इलेक्ट्रिक वाहनों के साथ बदलने से देश को कई तरह के लाभ होंगे. इससे रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे, ये अर्थव्यवस्था में सहयोग देंगे और पर्यावरण अनुकूल भी हैं.
 
ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स ने ट्राइडेंट 660 की बुकिंग शुरू की

ब्रिटेन की प्रीमियम मोटरसाइकिल कंपनी ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स ने देश में अपनी डीलरशिप में ट्राइडेंट 660 की बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी की 660 सीसी की यह बाइक देश में रोडस्टर पोर्टफोलियो के तहत नया मॉडल है. कंपनी ने मंगलवार को बयान में कहा कि 50,000 रुपये की शुरुआती राशि के साथ इस बाइक की बुकिंग की जा सकती है. कंपनी भारत में अपने रोडस्टर पोटफोलियो के तहत पहले ही स्ट्रीट ट्रिपल आरएस और स्ट्रीट ट्रिपल आर बाइक की बिक्री कर रही है.

यह भी पढ़ें: अब इन शहरों के कार लवर्स भी मासिक शुल्क पर ले सकेंगे Maruti Suzuki की नई कार

कंपनी ने कहा कि उसने इस मॉडल के लिए विशेष फाइनेंस योजना की भी पेशकश की है. इसके तहत ग्राहक 9,999 रुपये की मासिक किस्त (ईएमआई) पर यह बाइक खरीद सकते हैं। हालांकि, यह पेशकश सीमित अवधि के लिए है. ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स इंडिया के कारोबार प्रमुख शोएब फारूक ने कहा कि ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 हमारे लिए नए अध्याय की शुरुआत है. इसके जरिये हम प्रीमियम मध्यम वजन के रोडस्टर खंड में उतर रहे हैं.

First Published : 26 Nov 2020, 09:13:31 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.