logo-image

Jeep Compaas के नए मोडल ने दी भारत में दस्तक, जानें क्या है खूबी

ऑफ रोअडिंग का एक्सपीरियंस अगर आप करना चाहते हैं तो आपके लिए ये कार एक बेहतर ऑप्शन होगी.

Updated on: 28 Feb 2022, 11:53 AM

NewDelhi:

भारत में एक से बढ़ क्र एक गाड़ियां कार निर्माता निकाल रहे हैं. इसी कड़ी में जीप (Jeep) ने ऑफ-रोड के मद्देनजर एक बेहतरीन कार को पेश किया है. इस एसयूवी कार (SUV Car) का नाम जीप कंपास ट्रेलहॉक है. इसकी कीमत 30.72 लाख रुपये है. ऑफ रोअडिंग का एक्सपीरियंस अगर आप करना चाहते हैं तो आपके लिए ये कार एक बेहतर ऑप्शन होगी. बाजार में स्टैंडर्ड जीप कंपास की तुलना में जीप कंपाल ट्रेलहॉक (Jeep Compass Trailhawk) में आपको कई अपडेटेड फीचर्स और बेहतर लुक मिलेंगे.

यह भी पढ़ें- भारत में इटली का धमाका ! आने वाली है इटली की लक्ज़री Electric स्कूटर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पनी ने इस लेटेस्ट कलर में डुअल टोन कलर स्कीम का इस्तेमाल किया है, जो ब्लैक रूफ और पिलर्स के साथ आती है. बैक साइट पर कंपनी ने एक टेल लाइट् दी है. इसमें फॉर व्हील ड्राइव के लिए 4X4 बैज का इस्तेमाल किया है. लेटेस्ट कार में जीप कंपास की तरह प्रीमियम ग्रेड के डैशबोर्ड इस्तेमाल किया गया है.

Jeep Compass Trailhawk टॉप वेरियंट में 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर दिया गया है. साथ ही इसमें 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है. यह एंड्रॉयड ऑटो और कार प्ले को सपोर्ट करता है. Jeep Compass Trailhawk में पैनोरामिक सनरूफ, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जिंग, वेंटीलेटेड सीट्स, 360 डिग्री पार्किंग कैमरा है. Jeep Compass Trailhawk में 2.0 लीटर डीजल पावरट्रेन का इस्तेमाल किया गया है, जो 170 एचपी की पावर और 350 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. 

यह भी पढ़ें- Noida में जल्द आ रही है Pod Taxi, हर 20 सेकंड में मिलेगी बेहतरीन सर्विस