News Nation Logo

दिल थाम के बैठ जाइए, आपकी पसंदीदा नई Mercedes-Benz C-Class आ रही है इस दिन

New Mercedes-Benz C-Class Latest Update: मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही जानकारियों के मुताबिक इस बार भारतीय बाजारों के लिए नए मॉडल में कंपनी 3 वैरिएंट्स को पेश करेगी. कंपनी ने भारतीय बाजारों के लिए इसका उत्पादन शुरू भी कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 28 Apr 2022, 07:48:30 AM
New Mercedes-Benz C-Class Latest Update

New Mercedes-Benz C-Class Latest Update (Photo Credit: autocarindia)

highlights

  • नई Mercedes-Benz C-Class में तीन वैरिएंट्स मिलेंगे
  • नए मॉडल में इनसाइड ज्यादा स्पेसिंग भी देखने को मिलेगी

नई दिल्ली:  

New Mercedes-Benz C-Class Latest Update: नई Mercedes-Benz C-Class की लॉन्चिंग डेट को लेकर बड़ी अपडेट मिल रही है. ग्राहक बेसब्री से अपनी पसंदीदा कार के इस मॉडल का इंतजार कर रहे थे. ग्राहकों को अब और इंतजार नहीं करना होगा, क्यों कि कंपनी ने नई Mercedes-Benz C-Class की लॉन्चिंग को लेकर खुलासा कर दिया कर दिया है. कंपनी नई Mercedes-Benz C-Class को 10 मई को भारतीय बाजारों में उतारने की पूरी तैयारियों में है. मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही जानकारियों के मुताबिक इस बार भारतीय बाजारों के लिए नए मॉडल में कंपनी 3 वैरिएंट्स को पेश करेगी. 

यह भी पढ़ेंः ये कारें नहीं करती आपकी सुरक्षा के साथ समझौता, 6 एयरबैग्स से हैं लैस 

कंपनी ने भारतीय बाजारों के लिए इसका उत्पादन शुरू भी कर दिया है. ताजा अपडेट के अनुसार नए मॉडल को भारत में 1 पेट्रोल और 2 डीजल इंजन विकल्पों के साथ लाई जाएगी. जानकारों की मानें तो इस बार नई सी क्लास में ग्राहकों को डिजाइन से लेकर फीचर्स में कुछ नया मिलने वाला है. खास बात ये है कि ग्राहक मर्सिडीज के नए मॉडल की बुकिंग कर सकते हैं. कंपनी ने प्री बुकिंग अमाउंट 50 हजार रुपये रखा है. माना जा रहा है कि नई सी- क्लास साइज में  65mm लंबी और 25mm व्हील बेस के साथ पेश होगी. यानि कार के अंदर पहले मॉडल्स के मुकाबले ज्यादा स्पेस देखने को मिल सकती है.

यह भी पढ़ेंः सस्ती ईवी के सेगमेंट में शामिल होंगी ये नयी कारें, बस इतना ही रहेगा दाम

बेबी एस की 37 हजार यूनिट्स फर्राटा भरती हैं भारतीय सड़कों पर
कंपनी ने अपने सी-क्लास मॉडल यानि बेबी एस को भारतीय बाजारों में साल 2001 में लॉन्च किया था. जिसके बाद से देश की सड़कों पर बेबी एस की 37 हजार यूनिट्स रफ्तार पकड़ती हैं. नए मॉडल को लेकर भी ग्राहक उत्साहित हैं. नए मॉडल्स की जानकारी देते हुए कंपनी ने खुलासा किया है कि इस बार सी200, सी200डी और टॉप-एंड सी300 डी  वैरिएंट भारतीय बाजारों के लिए उपलब्ध होंगे. बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी इस बार अच्छी बिक्री की उम्मीद कर रही है.

First Published : 28 Apr 2022, 07:48:30 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.