logo-image

अगस्त के दौरान एमजी मोटर इंडिया की खुदरा बिक्री में 41.2 फीसदी का इजाफा

एमजी मोटर इंडिया के निदेशक बिक्री राकेश सिदाना ने कहा कि हमने जुलाई की तुलना में अगस्त में कुल उत्पादन बढ़ाया है. हम हेक्टर के पुराने ऑर्डरों को पूरा कर रहे हैं. साथ ही हमारा इरादा त्योहारी सीजन में वाहनों की डिलिवरी तेज करने का है.

Updated on: 01 Sep 2020, 12:44 PM

नई दिल्ली:

एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) की खुदरा बिक्री अगस्त में 41.2 प्रतिशत बढ़कर 2,851 इकाई पर पहुंच गई. पिछले साल समान महीने में कंपनी ने 2,018 वाहन बेचे थे. एमजी मोटर इंडिया ने कहा कि हाल में पेश हेक्टर प्लस को यात्रा पर अंकुशों में ढील के बाद परिवार खंड से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. इसके अलावा इलेक्ट्रिक वाहन क्षेत्र भी आगे बढ़ रहा है. एमजी मोटर इंडिया के निदेशक बिक्री राकेश सिदाना ने कहा कि हमने जुलाई की तुलना में अगस्त में कुल उत्पादन बढ़ाया है. हम हेक्टर के पुराने ऑर्डरों को पूरा कर रहे हैं. साथ ही हमारा इरादा त्योहारी सीजन में वाहनों की डिलिवरी तेज करने का है.

यह भी पढ़ें: बिक्री के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा यह साल, अगले साल से होगा सुधार: Yamaha

मारूति एरिना बिक्री नेटवर्क ने परिचालन के तीन साल पूरे किए

देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) के एरिना बिक्री नेटवर्क ने अपने परिचालन के तीन साल पूरे कर लिए हैं. कंपनी के एरिना शोरूम की संख्या अब 745 हो चुकी है. कंपनी अपने एरिना बिक्री नेटवर्क के जरिये आल्टो, एस-प्रेसो, वैगनआर, सेलेरियो, सेलेरियोएक्स, स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेजा और एर्टिगा जैसे मॉडलों की बिक्री करती है. कंपनी शेष मॉडलों मसलन सियाज, बलेनो, इग्निस, एक्सएल6 और एस-क्रॉस की बिक्री नेक्सा बिक्री नेटवर्क के जरिये करती है.

यह भी पढ़ें: केवल 17,600 रुपये देकर घर ले आएं मारुति की Swift Lxi

एमएसआई के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि मारूति सुजूकी एरिना की शुरुआत आधुनिक और युवा ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए की गई है. मारुति सुजुकी ने एरिना नेटवर्क को 2017 में शुरू किया था.