News Nation Logo

केवल 17,600 रुपये देकर घर ले आएं मारुति की Swift Lxi

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) एक ऐसी स्कीम लेकर आई है, जिसमें मात्र 17,600 रु देकर Swift Lxi को घर लाया जा सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 30 Aug 2020, 09:59:02 PM
maruti suzuki1

केवल 17,600 रुपये देकर घर ले आएं मारुति की Swift Lxi (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) एक ऐसी स्कीम लेकर आई है, जिसमें मात्र 17,600 रु देकर Swift Lxi को घर लाया जा सकता है. कोरोना वायरस के दौर में कार कंपनियों को भारी नुकसान हुआ था. वहीं जो लोग कार खरीदने की सोच रहे थे, वे खरीद नहीं पाए. अब ग्राहकों की सुविधा को ध्‍यान में रखते हुए मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) यह ऑफर लेकर आई है.

Maruti Suzuki की इस योजना के तहत आप नई कार खरीदने के बजाय इसे किराये पर ले सकते हैं. Maruti Suzuki Subscribe Service नाम से इस पायलट प्रोजेक्‍ट की शुरुआत पुणे और हैदराबाद से हुई है. मारुति सुजुकी ने इस स्‍कीम के लिए सेल्फ-ड्राइव कार रेंटल कंपनी Myles Automotive Technology संग पार्टनरशिप भी की है.

पुणे की बात करें तो Swift Lxi का मंथली चार्ज 17,600 रुपये और हैदराबाद में 18,350 रुपये है. इसमें टैक्स भी शामिल हैं और कोई डाउन पेमेंट करने का भी झंझट नहीं है. इसी चार्ज में मेंटनेंस, रोडसाइड असिस्टेंट और इंश्योरेंस जैसी सुविधाएं भी मिल रही हैं. सब्सक्रिप्शन की समयसीमा पूरी होने के बाद ग्राहक चाहें तो बायबैक का फायदा भी ले सकते हैं.

इस सर्विस की सबसे खास बात यह है कि आप कार खरीदे बिना मालिक बन सकते हैं. केवल स्‍विफ्ट ही नहीं, डिजायर, विटारा ब्रेजा, अर्टिगा, बलेनो, सियाज और एक्सएल6 को 12 महीने, 18 महीने, 24 महीने, 30 महीने, 36 महीने, 42 महीने और 48 महीने के लिए सबस्क्राइब कर सकते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Aug 2020, 09:59:02 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.