logo-image

MG Hector को नए अवतार में लॉन्च कर सकती है MG Motor India

MG Hector कंपनी की पहली कार थी जिसे कार लवर्स के द्वारा काफी पसंद किया गया है. वहीं इससे उत्साहित होकर कंपनी अब फेसलिफ्ट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

Updated on: 05 Oct 2020, 12:13 PM

नई दिल्ली:

एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) अपनी पॉपुलर एसयूवी (SUV) एमजी हेक्टर (MG Hector) को नए अवतार में लॉन्च कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में गुजरात की सड़कों पर एमजी हेक्टर के नए वैरिएंट की टेस्टिंग की खबरें सामने आई हैं. बता दें कि एमजी हेक्टर कंपनी की पहली कार थी जिसे कार लवर्स के द्वारा काफी पसंद किया गया है. वहीं इससे उत्साहित होकर कंपनी अब फेसलिफ्ट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्‍ड को टक्‍कर देने के लिए Bajaj ला रही है 'न्‍यूरॉन'

एमजी हेक्टर के इंजन का ही हो सकता है इस्तेमाल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एमजी हेक्टर के फेसलिफ्ट वैरिएंट के बारे में आधिकारिक रूप से अभी तक कोई भी जानकारी निकलकर सामने नहीं आ पाई है. हालांकि ऐसा अनुमान है कि इस कार का इंजन पुराने कार के जैसा ही होगा. गौरतलब है कि एमजी हेक्टर में 2.0 लीटर टर्बो इंजन का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा इस इंजन से 168bhp पावर और 350Nm टॉर्क उत्पन्न होता है.

यह भी पढ़ें: 12 दिन में ही कॉम्पैट SUV की बिक्री में KIA SONET ने बनाई बढ़त, ब्रेजा-वेन्यू को पछाड़कर बनी नंबर 1

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई हेक्टर की कीमत के बारे में फिलहाल कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है. बता दें कि कंपनी के ड्यूल टोन वैरिएंट की कीमत 16.84 लाख रुपये से 18.08 लाख रुपये के बीच है.