News Nation Logo

Lamborghini ने भारत में उतारा अपना 100वां यूरस सुपर SUV

Lamborghini इंडिया के प्रमुख शरद अग्रवाल ने अपने एक बयान में कहा कि यूरस ने भारत में सुपर लग्जरी कार सेगमेंट में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. इस नई कैटेगरी की सबसे अनोखी बात यह है कि इसमें लगातार विकास होता जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 03 Mar 2021, 07:48:14 AM
Lamborghini Urus SUV

Lamborghini Urus SUV (Photo Credit: newsnation)

highlights

  • Lamborghini ने भारत में यूरस सुपर एसयूवी के 100 यूनिट्स की बिक्री की
  • भारत में Lamborghini यूरस की पहली डिलीवरी सितंबर 2018 में हुई थी

नई दिल्ली:

लग्जरी कार निर्माण कंपनी लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) ने भारत में यूरस सुपर एसयूवी (Urus SUV) के 100 यूनिट्स की बिक्री सफलतापूर्वक कर ली है. लेम्बोर्गिनी इंडिया ने जारी अपने एक बयान में कहा कि इस हिसाब से यह किसी रिकॉर्ड से कम नहीं है, क्योंकि इसके 100 यूनिट्स की बिक्री बेहद कम समय में पूरी हुई है. भारत में यूरस की पहली डिलीवरी सितंबर, 2018 में हुई थी. लेम्बोर्गिनी इंडिया के प्रमुख शरद अग्रवाल ने अपने एक बयान में कहा कि यूरस ने भारत में सुपर लग्जरी कार सेगमेंट में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. इस नई कैटेगरी की सबसे अनोखी बात यह है कि इसमें लगातार विकास होता जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि भारत में लेम्बोर्गिनी के लिए यूरस एक गेम चेंजर साबित हुई है. भारत में लेम्बोर्गिनी के ब्रांड वैल्यू में इसका 50 फीसदी से अधिक का योगदान है. 

यह भी पढ़ें: Uber ने इस शहर के लोगों के लिए शुरू की ये बड़ी सुविधा, जानें क्या होंगे फायदे

उनका कहना है कि यह न केवल एसयूवी का एक अलग रूप है बल्कि इसमें एक सुपर स्पोर्ट्स कार के ईमोशन और उसकी गतिशीलता की भी झलक देखने को मिलती है. इसने उल्लेखनीय रूप से टियर-1 और टियर-2 शहरों में अपनी दस्तक दी है और हमारे ग्राहकों के बीच लगातार लोकप्रियता भी हासिल कर रही है.

क्रेड मेंबर्स उबर रेंटल्स पर ऑफर्स का लाभ उठा सकेंगे

क्रेडिट कार्ड बिल पेमेंट प्लेटफॉर्म क्रेड ने मंगलवार को उबर इंडिया संग अपनी साझेदारी का ऐलान किया है, जिसके तहत उनके सदस्यों को अगले दो उबर गो रेंटल्स या सेडान रेंटल्स और दो उबर इंटरसिटी ट्रिप पर 10 से 50 फीसदी तक की छूट मिलेगी। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए क्रेड के सदस्य क्रेड ऐप पर अपने क्रेड कॉइन का इस्तेमाल करते हुए उबर रिवॉर्ड को हासिल कर सकते हैं। इसके बाद उन्हें सिर्फ अपने उबर एप्लीकेशन के मेन्यु सेक्शन पर 'वॉलेट' आइकन पर जाकर टैप करना होगा, फिर नीचे स्क्रॉल कर 'एड प्रोमो कोड' पर आना होगा और क्रेड से मिले कोड को एंटर करना होगा.

यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक कार बनाने की तैयारी में जुटी Huawei, जानिए क्या है योजना

कोड के एैड होते ही एप्लीकेबल डिस्काउंट के बाद यूजर्स अपने उबर गो रेंटल या सेडान रेंटल और इंटरसिटी ट्रिप पर फाइनल राइड पर लग रहे फीस को देख पाएंगे. क्रेड में ग्रोथ एंड इंगेजमेंट के प्रमुख तिरुपति शेट्टी ने कहा, "क्रेड को हमेशा ऐसे ब्रांड्स की तलाश रहती है, जिनके साथ जुड़कर अपने सदस्यों की पहुंच अधिकाधिक उत्पादों और सेवाओं तक कराया जा सके। इन सहयोगों के माध्यम से जिम्मेदारीपूर्वक वित्तीय व्यवहार करने वाले अपने सदस्यों को हम पुरस्कृत करते रहते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Mar 2021, 07:52:44 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.