logo-image

Kiara Advani ने खरीदी Audi A8 L लक्ज़री सेडान, जानें कीमत के साथ और क्या है ख़ास

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने फूलों के गुलदस्ते के साथ ऑडी परिवार में आडवाणी का स्वागत किया.

Updated on: 16 Dec 2021, 10:24 AM

New Delhi:

नई और बेहतरीन गाड़ियों के इस दौड़ में ग्राहक ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सितारे भी अपने आप को वेहिकल खरीदने से रोक नहीं पाएं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने ब्लेक कलर की Audi A8 L लग्जरी सेडान खरीदी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑडी इंडिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्ट्रेस  की नई ऑडी के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की जो कुछ ही मिंटों में वायरल हो गई. ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने फूलों के गुलदस्ते के साथ ऑडी परिवार में आडवाणी का स्वागत किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि “उन्नति और रचनात्मकता साथ-साथ चलती है. बीएमडब्ल्यू एक्स5 (BMW X5), मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास (Mercedes-Benz E-Class) और बीएमडब्ल्यू 530डी (BMW 530d) जैसी कई कारें कियारा अडवाणी के पास हैं. 

यह भी पढ़ें- अब Petrol-Diesel की टेंशन खत्म, गाड़ियां चलेंगी Hydrogen Fuel cell से

Audi A8 L की कीमत

ऑडी ने शुरूआती 2020 में कीमत 1.56 करोड़ (एक्स-शोरूम) पेश की थी.  Audi A8 L में 3.0 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गाय है. यह इंजन 340hp की पावर और 500 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह कार महज 5.7 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ने का दम रखती है. यह स्पीड के साथ साथ ग्राहकों को कम्फर्ट भी बिकुल घर जैसा देगी. 

Audi A8 L फीचर्स

A8 L में ऑडी जैसा स्पेस फ्रैम दिया गया है.  इसमें वर्चुअल कॉकपिट सिस्टम, मसाज फंक्शन के साथ हीटेड सीट, मैट्रिक्स एलईडी हैडलैंप्स, ट्विन टचस्क्रीन डिस्प्ले बैंग एंड 3D सराउंड साउंड सिस्टम, अडवांस्ड वॉइस कमांड फंक्शन, नया मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग वील, ऑप्शनल हेड-अप डिस्प्ले, ऐम्बिऐंट लाइटिंग, पैनोरामिक सनरूफ, 10.1-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, के साथ कई लग्जरी फीचर्स दिए गए हैं. यही नहीं किआरा अडवाणी के साथ करण जोहर ने भीं इसी साल खरीदी Audi A8 L खरीदी थी. 

यह भी पढ़ें- 2022 में दस्तक देगी Royal Enfield Hunter 350, दमदार लुक्स के साथ करेगी धमाका