logo-image

2022 में दस्तक देगी Royal Enfield Hunter 350, दमदार लुक्स के साथ करेगी धमाका

Royal Enfield Hunter 350 की तो एक नया टीज़र सामने आया जिसमें बाइक को दिखाया गया है. दरअसल, देश की बड़ी और नामी बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड 2022 में कई नए मॉडल्स को लॉन्च करने जा रही है.

Updated on: 15 Dec 2021, 09:32 AM

New Delhi:

Royal Enfield ग्राहकों के लिए शानदार बाइक्स लेकर दस्तक दे चुका है और अभी भी कई सारी बाइक्स अपने ग्राहकों के लिए पेश करने वाला है. ताकि ग्राहकों को पूरी तरह से आराम और बेहतरीन फीचर्स मिलें. बात करें Royal Enfield Hunter 350 की तो एक नया टीज़र सामने आया जिसमें बाइक को दिखाया गया है. दरअसल, देश की बड़ी और नामी बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड 2022 में कई नए मॉडल्स को लॉन्च करने जा रही है. चेन्नई स्थित मोटरसाइकिल ब्रांड का अगला लॉन्च स्क्रैम 411 होगी. इसके बाद हंटर 350 को बाजार में उतारा जाएगा.

यह भी पढ़ें- Gaddi nikal chuki! भाविश अग्रवाल का ट्वीट, आज से शुरू होगी Ola Electric Scooter की डिलीवरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Royal Enfield Hunter 350 में एक टीजर वीडियो है, जिसका कैप्शन है - #90South। Ready for the Cold Road Ahead. इस वीडियो में सिर्फ हंटर के बैक पैनल पर दिए हिस्से को देखा जा सकता है और इसमें सिंगल सीट को दिखाया जा रहा है.

फीचर्स- 

Royal Enfield Hunter 350 का बैक पैनल स्पष्ट रूप से कंपनी की लोकप्रिय Meteor 350 मोटरसाइकिल से लिया गया है और हंटर में भी Meteor 350 के टाइप का इंजन इस्तेमाल किया गया है. इसमें 349 सीसी का इंजन दिया गया है, जो 22 बीएचपी की पावर और 27 एनएम का टॉर्क पैदा करता है. Royal Enfield Hunter 350 में यूजर्स को एक स्पोर्टी लुक मिलेगा. यह 17 इंच के व्हील की तरह हो सकता है. इसकी अन्य हाईलाइट्स में ऊपर की ओर एग्जॉस्ट, चौड़े टायर, दोबारा से डिजाइन किए गए साइड पैनल, मस्कुलर फ्रंट लुक और स्प्लिट ग्रैब रेल होंगे. 

यह भी पढ़ें- इलेक्ट्रिक गाड़ियों के लिए जारी किये गए नए नियम

रॉयल एनफील्स की बाइक को भारत में काफी पसंद की जाती है. युवा से लेकर लड़कियां भी इसके लुक्स और फीचर्स को देखकर दिल हार बैठती हैं. इसकी बुलेट हमेशा लोगों को एक कम्फर्ट और शानदार फीचर्स के साथ आराम देती है.