logo-image

इंतजार हुआ खत्म, आज से शुरू होगी Ola Electric Scooter की डिलीवरी

Ola CEO ने भी ट्वीट कर अपने ग्राहकों को खुशखबरी 1 दिन पहले ही दे दी थी. उन्होंने कहा कि, Gaddi nikal chuki!...'

Updated on: 15 Dec 2021, 09:42 AM

New Delhi:

Ola e-Scooter  जिस दिन लॉन्च हुई थी उसी दिन से लोग इसकी डिलीवरी  का इंतज़ार बेसब्री से कर रहे थे. ओला कंपनी ने लांच के दिन ही इसकी बुकिंग शुरू कर दी थी. अच्छी खबर यह है कि  Ola ग्राहकों को अब और इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा. कंपनी ने शुरुआत में बताया था कि वो देश में S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी 15 दिसंबर यानी की आज से शुरू होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Ola CEO ने भी ट्वीट कर अपने ग्राहकों को खुशखबरी 1 दिन पहले ही दे दी थी. उन्होंने कहा कि, Gaddi nikal chuki!...' मतलब ग्राहकों को अब अपने नए स्कूटर के लिए इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें- भारत में Skoda Kodiaq के लॉन्च से पहले आई यह बड़ी खबर, कंपनी ने किया बड़ा एलान

लोगों को इसकी Ola e-Scooter की डोर-स्टेप राइड-सर्विस बहुत पसंद आई. रिपोर्ट्स की माने तो Ola के सीईओ, भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा कि, 'ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का डिस्पैच शुरू हो गया है.' बता दें कंपनी डायरेक्ट-टू-कस्टमर सेल (Direct to Customer Sale) मॉडल का इस्तेमाल कर रही है, यानी इसमें कोई डीलरशिप या मीडिएटर जैसी सर्विस शामिल नहीं होगी.  इसी के चलके ओला S1 और ओला S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर कस्टमर्स को उनके दरवाजे तक डिलीवर करके आएंगे. 

Ola S1, Ola S1 Pro की कीमत

Ola S1 की कीमत 99,999 रुपये है और Ola S1 Pro की कीमत 1,29,999 रुपये है. राज्य सरकार की सब्सिडी  यह कीमत अलग-अलग शहरों में अलग-अलग राखी जाएगी. 

यह भी पढ़ें- BMW की पहली Electronic कार हुई भारत में लॉन्च, बाकी गाड़ियों को छोड़ा पीछे