logo-image

भारत में Skoda Kodiaq के लॉन्च से पहले आई यह बड़ी खबर, कंपनी ने किया बड़ा एलान

स्कोडा गाड़ी का हर कोई दीवाना है. लेकिन पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. आइए जानते हैं कंपनी ने क्या बड़ा एलान किया है.

Updated on: 14 Dec 2021, 07:56 AM

New Delhi:

साल जैसे-जैसे खत्म होने को है वैसे ही नयी और शानदार गाड़ियां बाजार में अपने फीचर्स का जलवा बिखेर रहीं हैं. स्कोडा गाड़ी का हर कोई दीवाना है. लेकिन पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. औरंगाबाद स्थित स्कोडा ने अपनी इकाई में एसयूवी Kodiaq का प्रोडक्शन  शुरू कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑटोमेकर ने एक बयान में कहा कि एमक्यूबी प्लेटफॉर्म पर निर्मित, मॉडल सुरक्षा, ड्राइविंग डायनेमिक्स, आराम और प्रौद्योगिकी अपनी ताकत पर लोगों के बीच अपनी जगह बनाएगा.

यह भी पढ़ें- इलेक्ट्रिक गाड़ियों के लिए जारी किये गए नए नियम

स्कोडा ऑटो वोक्सवैगन इंडिया के प्रबंध निदेशक गुरप्रताप बोपाराय ने कहा नई Kodiaq का औरंगाबाद में हमारी विनिर्माण ईकाई में उत्पादन की शुरुआत के साथ एक और प्रोडेक्ट हमारे साथ जुड़ गया है जो भारतीय ग्राहक को लेटेस्ट तकनीक, सुरक्षा और आराम देगा. रिपोर्ट्स की माने तो उनका कहना है कि यह मॉडल उन ग्राहकों को अपील करेगा, जो कहीं लम्बा सफर या वीकेंड ड्राइव पर एक लम्बी छुट्टी मना कर आना चाहते हैं.

बोपाराय ने कहा कि हमें विश्वास है कि नई Kodiaq प्रीमियम लक्जरी सेगमेंट में बेंचमार्क स्थापित करेगी और भारत में जैसा हमने सोचा है वैसे ही अपने परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीतेगी. यह मॉडल कंपनी द्वारा इस साल भारत में पेश की जाने वाली दूसरी एसयूवी है.

यह भी पढ़ें- अगले महीने महंगी हो सकती हैं Tata Motors की कारें, ये है वजह