News Nation Logo

त्‍योहारी सीजन में कार खरीदना चाहते हैं तो स्‍टेट बैंक (SBI) के इस ऑफर का लाभ उठाइए

आने वाले त्‍योहारों में आप गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India-SBI) लग्‍जरी कार कंपनी फोर्ड की Freestyle गाड़ी बुकिंग पर पर कई तरह के ऑफर देने की बात कही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 23 Aug 2020, 09:49:17 PM
ford

त्‍योहारी सीजन में कार खरीदना चाहते हैं तो SBI के इस ऑफर का लाभ उठाएं (Photo Credit: सांकेतिक चित्र )

नई दिल्ली:

आने वाले त्‍योहारों में आप गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India-SBI) लग्‍जरी कार कंपनी फोर्ड (Ford) की Freestyle गाड़ी बुकिंग पर पर कई तरह के ऑफर देने की बात कही है. एसबीआई ने अपने टि्वटर अकाउंट पर बताया है कि SBI के ऐप योनो (YONO) के जरिए फोर्ड Freestyle गाड़ी की बुकिंग करने पर 8,586 रुपये तक के सामान फ्री मिलेंगे. साथ ही गाड़ी खरीदने के लिए ऑटो लोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो बैंक की ओर से 7.50 फीसदी ब्याज दर पर लोन मिलेगा. इस ऑटो लोन की खास बात यह है कि यह इंस्टेंट अप्रूव होगा और कोई प्रोसेसिंग फीस देने की भी जरूरत नहीं होगी.

यह भी पढ़ें : बाजार में बाइकों की नई वेरायटी पेश करेगी होंडा, गांवों के लिए लांच होंगे सस्‍ते मॉडल

SBI की इस स्‍कीम का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले आपको SBI YONO अपने स्‍मार्टफोन में डाउनलोड कर रजिस्ट्रेशन कराना होगा. ऐप पर लॉग इन करने के बाद अगले स्टेप में ऑटोमोबाइल विकल्प पर क्लिक करें. यहां फोर्ड का विकल्प मिलेगा, जहां गाड़ी की बुकिंग कर आप बैंक के ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

यह भी पढ़ें : खुशखबरी! धड़ल्‍ले से खरीदें Electrical Vehicle, खाते में पाएं सब्सिडी के पैसे

यहां यह भी बताना जरूरी है कि गाड़ी की सेल, क्वालिटी, फीचर्स सहित अन्य बातों की जिम्मेदारी फोर्ड कंपनी की होगी. स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से साफ कहा है कि गाड़ी की सेल, क्वालिटी, फीचर्स सहित अन्य बातों की जिम्मेदारी बैंक की नहीं होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Aug 2020, 09:49:17 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.