News Nation Logo
Banner

डाउनपेमेंट के लिए पैसे नहीं हैं तो क्‍या हुआ, 100% कार लोन ऑफर कर रही है यह कंपनी

स्वीडिश कार कंपनी वॉल्वो (Volvo) भारतीय कार बाजार में एक ऐसा ऑफर लेकर आई है, जो बड़ा गेमचेंजर साबित हो सकता है. वॉल्वो (Volvo) ने एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) से समझौता किया है, जिसके तहत आप फेवरेट कार लेने के लिए 100 फीसदी लोन करा सकते है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 18 Sep 2020, 04:21:04 PM
car

डाउनपेमेंट के पैसे नहीं हैं तो क्‍या हुआ, यह कंपनी दे रही 100% कार लोन (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

स्वीडिश कार कंपनी वॉल्वो (Volvo) भारतीय कार बाजार में एक ऐसा ऑफर लेकर आई है, जो बड़ा गेमचेंजर साबित हो सकता है. वॉल्वो (Volvo) ने एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) से समझौता किया है, जिसके तहत आप फेवरेट कार लेने के लिए 100 फीसदी लोन करा सकते है. वॉल्वो कार इंडिया की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, नए ऑफर में कार की एक्स शोरूम कीमत के बराबर तक का फाइनेंस उपलब्‍ध कराया जाएगा और साथ ही ग्राहकों को पेमेंट के लिए आसान विकल्‍प भी दिए जाएंगे. विशेष हालात में फोरक्लोजर के लिए कोई शुल्क भी नहीं लिया जाएगा.

वॉल्‍वो कंपनी के इस ऑफर में आप 7 साल का लोन ले सकते हैं. इसमें आपको फाइनेंस इंश्योरेंस, एक्सटेंडेड वारंटी, सर्विस पैकेज और एक्सेसरीज के लिए भी विकल्प मिलेंगे. लोन का अप्रूवल तेजी से होने के साथ सबके लिए एक समान प्रोसेसिंग फीस होगी. ग्राहकों के लिए यह सहूलियत भरा फाइनेंस एक्सपीरियंस साबित हो सकता है.

2007 में स्वीडिश लक्जरी कार कंपनी वॉल्वो ने भारत में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी. उसके बाद से कंपनी ने अपने ब्रांड का तेजी से विस्‍तार किया है.

इस समय अहमदाबाद, बेंगलुरु, चंडीगढ़, चेन्नई, कोयंबटूर, दिल्ली एनसीआर (दक्षिणी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, गुरुग्राम व नोएडा), हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, कोच्चि, कोझिकोड, कोलकाता, लखनऊ, लुधियाना, मुंबई, पुणे, रायपुर, सूरत, विशाखापत्तनम और विजयवाड़ा में वॉल्वो कार्स 25 डीलरशिप के जरिये अपनी कारें बेचती हैं.

First Published : 18 Sep 2020, 04:21:04 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो