logo-image

Hyundai की नई Casper है छोटे पैकेट में बड़ा धमाका, खूबियों को सुनकर दंग रह जाएंगे

Hyundai New Casper Van Launch: पिछले साल यानी 2021 में हुंडई ने अपने घरेलू मार्केट में हुंडई कैस्पर अल्ट्रा कॉम्पैक्ट कार को लॉन्च किया था. ग्राहकों की ओर से इस कार को लेकर जबर्दस्त उत्साह देखा गया है.

Updated on: 07 Feb 2022, 10:19 AM

highlights

  • कंपनी ने बाजार में अपनी पकड़ को मजबूत बनाने के लिए कैस्पर वैन को लॉन्च किया
  • Casper Van में 4.2 इंच का डिजिटल इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिल सकता है

नई दिल्ली:

Hyundai New Casper Van Launch: दक्षिण कोरिया की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हुंडई (Hyundai) ने अपने घरेलू बाजार में नई कैस्पर वैन (Hyundai Casper Van) को लॉन्च कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले साल लॉन्च हुई हुंडई कैस्पर अल्ट्रा के जैसे ही दिखाई पड़ने वाली इस कार में ज्यादा बूट स्पेस दिया गया है. भारत में लॉन्च होने पर नई कैस्पर वैन की टक्कर टाटा पंच जैसी कारों से होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से फिलहाल इस कार को भारतीय बाजार में लॉन्च करने को लेकर किसी भी तरह का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

यह भी पढ़ें: कोरोना फिर चिप की कमी से किया की बिक्री छह फीसदी घटी

पिछले साल हुंडई कैस्पर अल्ट्रा कॉम्पैक्ट कार को किया गया था लॉन्च
बता दें कि पिछले साल यानी 2021 में हुंडई ने अपने घरेलू मार्केट में हुंडई कैस्पर अल्ट्रा कॉम्पैक्ट कार को लॉन्च किया था. ग्राहकों की ओर से इस कार को लेकर जबर्दस्त उत्साह देखा गया है. दरअसल, साइड में छोटी होने और बड़े केबिन की वजह से अर्बन इलाकों में इस कार को काफी पंसद किया गया है. कंपनी ने बाजार में अपनी पकड़ को मजबूत बनाने के लिए कैस्पर वैन (Casper Van) को लॉन्च किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार को तैयार करने में कंपनी का काफी समय लग गया 
था.

यह भी पढ़ें: सड़कों पर बहुत जल्द दौड़ेगी Apple की Electric कार, Sunroof में होगी इस तरह की खासियत

क्या हैं Hyundai Casper Van के फीचर्स?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Casper Van में 4.2 इंच का डिजिटल इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिल सकता है. एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम्स (ADAS) फीचर्स के साथ लैस इस कार में लेन कीप असिस्ट, फॉरवर्ड-कोलिजन वॉर्निंग और क्रूज कंट्रोल की सुविधा भी मिल सकती है. DRL के साथ LED हेडलाइट्स, क्लीन रेडिएटर ग्रिल और एक बड़ी स्किड प्लेट भी मिलेगी. नई Hyundai Casper Van में ग्राहकों को 940 लीटर का बूट स्पेस मिल रहा है.