logo-image

Honda City और Amaze पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानिए कितना मिल रहा है फायदा

Honda Cars Discount: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ज्यादातर कार कंपनियां गाड़ियों के ऊपर बंपर डिस्काउंट के साथ ही बॉय नाउ पे लेटर (Buy Now Pay Later) स्कीम भी ऑफर कर रही हैं.

Updated on: 08 Jun 2020, 12:25 PM

नई दिल्ली:

जापानी कार निर्माता होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India-HCIL) ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने मॉडलों पर बंपर डिस्काउंट (Bumper Discount On Honda Cars) ऑफर कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Epidemic) की वजह से देशभर में लागू लॉकडाउन के चलते कारों की बिक्री में भारी गिरावट दर्ज की गई थी. अब जब देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) काफी हदतक हट गया है. ऐसे में कार कंपनियां अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए कारों पर भारी छूट ऑफर कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: दुनिया को घुमाने वाली कंपनी ने हजारों करोड़ों रुपए घुमाए, ED ने की छापेमारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ज्यादातर कार कंपनियां गाड़ियों के ऊपर बंपर डिस्काउंट के साथ ही बॉय नाउ पे लेटर (Buy Now Pay Later) स्कीम भी ऑफर कर रही हैं. आज की इस रिपोर्ट में हम यह जानने की कोशिश करेंगे कि होंडा कार्स अपनी होंडा अमेज (Honda Amaze) और होंडा सिटी (Honda City) कार पर कितना डिस्काउंट (Honda Cars Discount) दे रही है और उससे कार खरीदारों को कितनी बचत हो रही है.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today: निवेशकों के लिए खुशखबरी, मोदी सरकार आज से बेच रही है सस्ता सोना, जानिए कहां से खरीदें

Honda City और Honda Amaze की खरीद पर ग्राहकों को मिल रही है भारी डिस्काउंट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा कार्स की मार्च में Honda City की नई जेनरेशन कार को लॉन्च करने की योजना थी. वहीं कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से उसे इस लॉन्चिंग को टालना पड़ गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने होंडा सिटी के BS6 मॉडल को लॉन्च कर दिया है. कंपनी इस कार के वैरिएंट पर बंपर छूट ऑफर कर रही है. होंडा सिटी के Vx (CVT), ZX (CVT) और Zx मैनुअल वैरिएंट की खरीदारी पर ग्राहकों को 1 लाख रुपये तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट में 50 हजार रुपये कैश और 50 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस शामिल है. इन कारों के ऊपर कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: जीएसटी काउंसिल की बैठक में कारोबारियों को GST में मिल सकती है बड़ी राहत, 12 जून को होगी बैठक

होंडा सिटी Vx मैनुअल वैरिएंट पर मिल रही है 37,000 रुपये की नकद छूट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा सिटी के Vx मैनुअल वैरिएंट पर 37,000 रुपये की नकद छूट और 35,000 रुपये के एक्सचेंज एक्सचेंज के अलावा कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी ग्राहकों को मिल रहा है. वहीं कंपनी की ओर से होंडा सिटी की Sv और V ट्रिम के ऊपर ग्राहकों को 25 हजार रुपये नकद छूट, 20 हजार एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Petrol Diesel Rate Today 8 June 2020: आज फिर बढ़ गए पेट्रोल-डीजल के दाम, फटाफट चेक करें नए रेट, रविवार को 83 दिन बाद बढ़ी थी कीमतें

होंडा कार्स होंडा अमेज (Honda Amaze) की सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट सेडान BS6 पेट्रोल और डीजल मॉडल के ऊपर 5 साल की वारंटी और 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार के ऊपर कंपनी 50 फीसदी लागत पर 3 साल तक सालाना मेंटनेंस पैक की भी पेशकश कर रही है.