logo-image

Honda की इस कार पर मिल रहा है 2.5 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट

होंडा कार्स इंडिया अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए होंडा अमेज (Honda Amaze), होंडा सिटी (Honda City) और होंडा सिविक (Honda Civic) के ऊपर भारी छूट ऑफर कर रही है.

Updated on: 17 Aug 2020, 01:48 PM

नई दिल्ली:

जापानी कार निर्माता होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India-HCIL) ने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी कुछ मॉडल्स पर बंपर डिस्काउंट (Bumper Discount On Honda Cars) ऑफर कर रही है. बता दें कि लॉकडाउन के बाद होंडा ने अपनी मॉडल्स को BS6 इंजन में अपग्रेड किया है. इसके अलावा केंद्र सरकार के द्वारा लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद कंपनी ने डीलरशिप ऑपरेशंस को भी शुरू कर दिया है. वहीं अब कंपनी अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए होंडा अमेज (Honda Amaze), होंडा सिटी (Honda City) और होंडा सिविक (Honda Civic) के ऊपर भारी छूट ऑफर कर रही है.

यह भी पढ़ें: मर्सिडीज, ऑडी को त्योहारी मौसम में बिक्री बढ़ने की उम्मीद

होंडा अमेज (Honda Amaze)
होंडा कार्स इंडिया अपनी बेहतरीन कार होंडा अमेज के पेट्रोल और डीजल बीएस6 मॉडल के ऊपर 27 हजार रुपये तक छूट ऑफर कर रही है. इस ऑफर के तहत अगर कोई व्यक्ति अपनी पुरानी या मौजूदा कार के एक्सचेंज के बदले अमेज की खरीदारी करता है तो उसे चौथे या पांचवे साल के लिए एक्सटेंडेड वारंटी मिल रही है. इसका मूल्य 12 हजार रुपये है. इसके अलावा कार के एक्सचेंज करने पर 15 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपनी कार को एक्सचेंज नहीं करते हैं तो भी कंपनी चौथे या पांचवे साल के लिए अमेज के ऊपर एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर कर रही है. इसके अलावा बगैर एक्सचेंज के इस कार की खरीद पर 3 हजार रुपये का नगद डिस्काउंट भी मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: Datsun की कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानिए डिटेल्‍स

होंडा सिटी (Honda City)
कंपनी अपनी चौथी पीढ़ी की होंडा सिटी की खरीद पर ग्राहकों को 1.60 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. ग्राहकों को चौथी पीढ़ी की होंडा सिटी BSVI के SV MT/V MT पेट्रोल मॉडल के ऊपर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है और कार एक्सचेंज करने पर 20 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. BSVI V CVT पेट्रोल मॉडल के ऊपर 31 हजार रुपये और कार एक्सचेंज करने पर 20 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा BSVI VX MT पेट्रोल मॉडल पर 55 हजार रुपये और कार एक्सचेंज पर 35 हजार रुपये डिस्काउंट भी मिल रहा है. BSVI VX CVT पेट्रोल मॉडल के ऊपर 70 हजार रुपये नगद छूट, एक्सचेंज पर 50 हजार रुपये और ZX MT पेट्रोल मॉडल के ऊपर 80 हजार रुपये और एक्सचेंज के ऊपर 50 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. वहीं कंपनी अपनी BSVI ZX CVT पेट्रोल मॉडल के ऊपर 1.10 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट और कार एक्सचेंज पर 50 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: बाइक लवर्स के लिए खुशखबरी, Yamaha के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीद सकेंगे बाइक

होंडा सिविक (Honda Civic)
कंपनी होंडा सिविक के ऊपर 2.5 लाख रुपये तक की भारी छूट दे रही है. कंपनी होंडा सिविक के BSVI पेट्रोल के सभी वैरिएंट के ऊपर 1 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इसके अलावा डीजल वैरिएंट के सभी ग्रेड के ऊपर भी 2.5 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुई दुनिया की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, बिना लाइसेंस के भी चला सकेंगे

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India-HCIL) ने ऑनलाइन कार बिक्री के लिए ‘होंडा फ्रॉम होम’ (Honda From Home) मंच की पेशकश की थी. कंपनी ने बताया था कि इससे ग्राहकों को उसके डीलर के पास जाए बिना ही कार खरीदने की सुविधा मिलेगी. कंपनी ने कहा कि ग्राहक वेब ब्राउजर में सीधे https://www.hondacarindia.com/honda-from-home टाइप करके भी इस सुविधा का इस्तेमाल कर सकते हैं.