logo-image

महिंद्रा थार (Mahindra Thar) को ग्राहकों का जबर्दस्त रिस्पॉन्स, बुकिंग 15 हजार के पार

महिंद्रा एंड महिंद्रा के मुताबिक नई महिंद्रा थार (Mahindra Thar) दो ट्रिम्स-एएक्स तथा एलएक्स में उपलब्ध होगी. एएक्स सीरीज की कीमत 9.80 लाख से शुरू होगी और एलएक्स सीरीज की कीमत 12.49 लाख से शुरू होगी.

Updated on: 20 Oct 2020, 08:23 AM

नई दिल्ली:

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra And Mahindra) का कहना है कि उसके स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन (SUV) महिंद्रा थार (Mahindra Thar) के लिए बुकिंग 15 हजार की संख्या को पार कर गई है. कम्पनी ने दो अक्टूबर को अपनी नई थार एसयूवी लॉन्च की थी. एमएंडएम ने कहा है कि उसके नए थार को ऑर्डर करने वाले 57 फीसदी लोग पहली बार कार का उपयोग करने वाले लोग है.

यह भी पढ़ें: फेस्टिव सीजन में Maruti Swift का स्पेशल एडिशन लांच, जानें क्‍या खास है इस गाड़ी में

एएक्स सीरीज की कीमत 9.80 लाख से शुरू होगी
कंपनी के मुताबिक नई थार दो ट्रिम्स-एएक्स तथा एलएक्स में उपलब्ध होगी. एएक्स सीरीज की कीमत 9.80 लाख से शुरू होगी और एलएक्स सीरीज की कीमत 12.49 लाख से शुरू होगी. थार में 2.0लीटर एमस्टैलियोन टीजीडीआई पेट्रोल तथा 2.2लीटर एमहॉक डीजल इंजन लगे हैं. कंपनी ने कहा है कि नई थार के लिए टेस्ट ड्राइव फेज वाइज शुरू होगी. इसकी शुरुआत शुक्रवार से हो चुकी है और टेस्ट ड्राइव के लिए 18 शहरों को चुना गया है.

यह भी पढ़ें: सरकारी कर्मचारियों को Maruti दे रही है 11,000 रुपये तक का बंपर डिस्काउंट, जानें कैसे उठाएं फायदा

10 अक्टूबर को कम्पनी टेस्ट ड्राइव के लिए 100 और शहरों को चुनेगी और फिर 15 अक्टूबर से पूरे देश में इसक टेस्ट ड्राइव किया जा सकेगा. थार में भारत में तैयार इंजन लगा है जो महेंद्रा के नासिक प्लांट में तैयार किया गया है. इस शानदार एसयूवी के लिए डिलिवरी एक नवम्बर से शुरू हो जाएगी.