News Nation Logo

फेस्टिव सीजन में Maruti Swift का स्पेशल एडिशन लांच, जानें क्‍या खास है इस गाड़ी में

Maruti Swift Special Edition 2020 : मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने फेस्‍टिव सीजन में स्विफ्ट (Swift) का स्पेशल एडिशन लांच कर दिया है. अब ग्राहकों को स्विफ्ट नए कलेवर में मिलेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 19 Oct 2020, 05:20:07 PM
Maruti swift

फेस्टिव सीजन में Maruti Swift का स्पेशल एडिशन लांच, जानें क्‍या है खास (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

Maruti Swift Special Edition 2020 : मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने फेस्‍टिव सीजन में स्विफ्ट (Swift) का स्पेशल एडिशन लांच कर दिया है. अब ग्राहकों को स्विफ्ट नए कलेवर में मिलेगी. इसके लिए ग्राहकों को पुरानी स्‍विफ्ट के मुकाबले 24,999 रुपये अधिक खर्च करना होगा. दिल्ली में स्विफ्ट स्पेशल एडिशन की एक्सशोरूम कीमत 5.19 लाख से 8.02 लाख रुपये के बीच होगी.

Maruti Swift के Special Edition में ग्लॉसी ब्लैक बॉडी किट, स्पॉलर, बॉडी साइड मॉल्डिंग, डोर विजर और फॉग लैम्प जैसी एक्सेसरीज मिलेंगी. इसके फीचर, लुक और तकनीक में कुछ बदलाव किए गए हैं. Maruti Swift Special Edition कंपनी के सभी डीलरशिप पर उपलब्ध है. लांचिंग के बाद से अब तक Maruti Swift Special Edition के 23 लाख से ज्यादा मॉडल बिक चुके हैं. 

सरकारी कर्मचारियों के लिए मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) खास पेशकश लेकर आई है. फेस्‍टिव सीजन में सरकारी कर्मचारियों को विभिन्न कार मॉडलों की खरीद पर 11,000 रुपये तक का लाभ मिलेगा. कंपनी की ओर से कहा गया है कि सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों, पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों सहित केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभागों के कर्मचारी इस पेशकश का फायदा उठा सकेंगे. कंपनी के इस पेशकश का विभिन्न मॉडलों पर अलग-अलग फायदा उठाया जा सकता है. 

मारुति सुजुकी की ओर से कहा गया है कि सरकारी कर्मचारी कंपनी के सभी यात्री वाहनों मसलन ऑल्टो, सेलेरियो, एस-प्रेसो, वैगन-आर, ईको, स्विफ्ट डिजायर, इग्निस, बलेनो, विटारा ब्रेजा, एर्टिगा, एक्सएल6, सियाज और एस-क्रॉस पर इस पेशकश का लाभ उठा सकते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Oct 2020, 05:20:07 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.