logo-image

Tata Motors की कार खरीदने वालों को मिल रहा बेहद सस्ता लोन, जानिए कितनी हैं ब्याज दरें

घरेलू वाहन कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपने यात्री वाहनों के खरीदारों को आसान दरों पर लोन मुहैया कराने के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र (Bank Of Maharashtra-BOM) के साथ समझौता किया है.

Updated on: 17 Aug 2021, 10:38 AM

highlights

  • बैंक ऑफ महाराष्ट्र (BOM) 7.15 फीसदी की शुरुआती दर से ऑटो लोन उपलब्ध कराएगा 
  • वेतनभोगी कर्मचारियों को वाहन की कुल लागत का 90 फीसदी तक ऑटो लोन दिया जाएगा 
  • कॉर्पोरेट कस्टमर्स को वाहन की कुल लागत का 80 फीसदी तक कर्ज उपलब्ध कराया जाएगा

नई दिल्ली :

अगर आप टाटा मोटर्स (Tata Motors) की कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके काफी काम की है. दरअसल, टाटा की कार की खरीदारी के लिए बेहद कम ब्याज दर पर लोन (Auto Loan) मिल रहा है. घरेलू वाहन कंपनी टाटा मोटर्स ने अपने यात्री वाहनों के खरीदारों को आसान दरों पर लोन मुहैया कराने के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र (Bank Of Maharashtra-BOM) के साथ समझौता किया है. समझौते के तहत बैंक ऑफ महाराष्ट्र टाटा मोटर्स के यात्री वाहनों के खरीदारों को सस्ती दरों पर ऑटो लोन मुहैया कराएगा. बैंक ऑफ महाराष्ट्र वाहन खरीदारों को 7.15 फीसदी की शुरुआती दर से ऑटो लोन उपलब्ध कराएगा. जानकारी के मुताबिक ऑटो लोन की यह दर रेपो से जुड़ी लोन रेट (RLRR) होगी.

यह भी पढ़ें: टेस्ला का मॉडल वाई इलेक्ट्रिक एसयूवी यूरोप में दिखा, जल्द होगा लांच

वाहन की कुल लागत का 90 फीसदी तक दिया जाएगा लोन
टाटा मोटर्स से मिली जानकारी के मुताबिक वेतनभोगी कर्मचारियों, स्वयं रोजगार करने वालों, पेशेवर लोगों, कारोबारियों और एग्रीकल्चर सेक्टर में काम करने वाले लोगों को वाहन की कुल लागत का 90 फीसदी तक ऑटो लोन दिया जाएगा. कंपनी का कहना है कि कॉर्पोरेट कस्टमर्स को इस सुविधा के तहत वाहन की कुल लागत का 80 फीसदी तक कर्ज उपलब्ध कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Royal Enfield जल्द लांच करेगी नई Classic 350, जानें तारीख और क्या है फीचर्स

ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचने का प्रयास
टाटा मोटर्स का कहना है कि कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर की वजह से पैदा हुए नकारात्मक प्रभाव से उबरने के लिए कंपनी की ओर से काफी प्रयास किए जा रहे हैं और यही वजह है कि कंपनी ने कोविड की इस मुश्किल समय में ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को सहूलियत देने के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र के साथ विशेष कर्ज योजना के लिए समझौता किया है.

यह भी पढ़ें: Ola ने भारत में लांच की अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर S1, जानिए क्या है फीचर्स