logo-image

सस्ते दाम पर Maruti Swift, Vitara Brezza और Dzire को खरीदने का मौका, जानिए ऑफर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए ऑफर के तहत Maruti Swift और विटारा ब्रेजा की खरीदारी के ऊपर 30 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है. वहीं दूसरी ओर मारूति डिजायर की खरीद पर ग्राहकों को 28 हजार रुपये की बचत हो सकती है.

Updated on: 11 Feb 2021, 02:29 PM

highlights

  • मारूति स्विफ्ट और विटारा ब्रेजा की खरीदारी के ऊपर 30 हजार रुपये तक की बचत
  • मारूति डिजायर की खरीद पर ग्राहकों को 28 हजार रुपये की बचत हो सकती है

नई दिल्ली :

अगर मारूति सुजूकी (Maruti Suzuki) की कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है. दरअसल, मारूति सुजूकी ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों के ऊपर धमाकेदार ऑफर का ऐलान किया है. कंपनी ने इस ऑफर के तहत मारूति स्विफ्ट (Maruti Swift), मारूति सुजूकी विटारा ब्रेजा (Maruti Suzuki Vitara Brezza) और मारूति सुजूकी डिजायर (Maruti Suzuki Dzire) के ऊपर ऑफर पेश किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए ऑफर के तहत मारूति स्विफ्ट और विटारा ब्रेजा की खरीदारी के ऊपर 30 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है. वहीं दूसरी ओर मारूति डिजायर की खरीद पर ग्राहकों को 28 हजार रुपये की बचत हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन कारों की खरीदारी के लिए सरकारी कर्मचारियों को 4 हजार रुपये तक एलटीसी ऑफर भी दिया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय राजमार्गों पर सफर करने वालों को बड़ी राहत, सिर्फ 15 मिनट में मिलेंगी इमरजेंसी सेवाएं

टोयोटा (Toyota) की कारों के ऊपर भी दिया जा रहा है ऑफर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टोयोटा (Toyota) फरवरी में ऑफर के तहत Toyota Yaris के ऊपर 65 हजार रुपये तक का फायदा ग्राहकों को दे रही है. कंपनी 28 हजार रुपये का स्पेशल एसेसरीज पैकेज भी ऑफर कर रही है. बता दें कि Toyota Yaris का दाम 9.16 लाख रुपये से शुरू होती है. टोयोटा ने Urban Cruiser के ऊपर भी ऑफर की घोषणा की है. Urban Cruiser की खरीदारी पर ग्राहकों को 20 हजार रुपये का फायदा मिल रहा है. कोई भी ग्राहक इस कार को 5,444 रुपये की EMI पर खरीद सकता है. बता दें कि Urban Cruiser का दाम 8.5 लाख रुपये से शुरू होता है. कंपनी Toyota Glanza के ऊपर भी 21,500 रुपये का फायदा दे रही है. Toyota Glanza को 4,666 रुपये की ईएमआई पर खरीदा जा सकता है. Toyota Glanza का दाम 7.18 लाख रुपये से शुरू होता है.

यह भी पढ़ें: 3 लाख रुपये से भी कम कीमत में मिल रही हैं ये कारें, जानिए क्या है खासियत

Renault TRIBER की खरीदारी पर 60 हजार रुपये का बेनिफिट
Renault India ने अपनी 7-सीटर Renault TRIBER के ऊपर भारी भरकम डिस्काउंट (Bumper Discount) का ऑफर पेश किया है. ग्राहकों को इस ऑफर के तहत Renault TRIBER 6 लाख रुपये से कम कीमत में मिल जाएगी. यही नहीं ऑफर के तहत ग्राहकों को 60 हजार रुपये तक फायदा भी दिया जा रहा है. Renault TRIBER के ऊपर कुल 60 हजार रुपये का बेनिफिट दिया जा रहा है. इसमें 30 हजार रुपये का कैश बेनिफिट शामिल है. हालांकि 30 हजार रुपये का कैश बेनिफिट सिर्फ एएमटी वैरिएंट (AMT Variant) पर दिया जा रहा है. वहीं मैन्युएल वैरिएंट के ऊपर 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर चुनिंदा वैरिएंट के ऊपर 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट और 10 हजार रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट दिया जा रहा है.