logo-image

Datsun की कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानिए डिटेल्‍स

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बाद कारों की सेल में लगातार गिरावट देखी जा रही है. इसलिए कंपनियों को नए नए ऑफर लेकर आने पड़ रहे हैं. हालांकि कंपनी की ओर से ये ऑफर कुछ समय के लिए ही दिए जा रहे हैं.

Updated on: 16 Aug 2020, 03:37 PM

New Delhi:

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बाद कारों की सेल में लगातार गिरावट देखी जा रही है. इसलिए कंपनियों को नए नए ऑफर लेकर आने पड़ रहे हैं. हालांकि कंपनी की ओर से ये ऑफर कुछ समय के लिए ही दिए जा रहे हैं. अब जापान की कंपनी निसान मोटर्स (Nissan motors) प्राइवेट लिमिटेड की ओर से अपनी शानदार कार डेटसन (Datsun car) पर ऑफर पेश (Car Offer) किया गया है. लेकिन ये सारे ऑफर अगस्‍त तक के लिए ही हैं. उसके बाद आप इनका फायदा नहीं उठा पाएंगे. बड़ी बात यही भी है कि जो ग्राहक कंपनी की कार का टेस्‍ट ड्राइव करता है और उसके बाद इसी महीने में कार की बुकिंग भी करते हैं तो उनमें से एक को तो 100 फीसद तक का कैशबैक मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें ः राष्ट्रीय ऑटो ब्रांडों का चीनी बाजार में आधे से अधिक हिस्सा

कंपनी की डेटसन गो प्‍लस (Datsun Go Plus) को खरीदने पर कंपनी की ओर से 50 हजार रुपये तक का लाभ मिल सकता है. कंपनी की ओर से एमपीवी कार पर 15000 रुपये तक का कैश डिस्‍काउंट भी दिया जा रहा है. वहीं अगर आप अपनी पुरानी कार को बदलते हैं तो भी आपको कम से 20 हजार रुपये का फायदा मिलेगा. साथ ही कंपनी की ओर से 10 हजार रुपये की लॉयल्‍टी बोनस भी दिया जाएगा. साथ ही छोटे छोटे कुछ ऑफर और भी दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें ः बाइक लवर्स के लिए खुशखबरी, Yamaha के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीद सकेंगे बाइक

इसके बाद डेटसन गो (Datsun Go) पर भी कंपनी ने ऑफर दिया है. इस कार पर कंपनी की ओर से 20 हजार रुपये तक की नकद छूट दी जा रही है. साथ ही 20 हजार रुपये तक कार बदलने पर और 10 हजार रुपये लॉयल्‍टी डिस्‍काउंट भी दी जा रही है. इसके अलावा भी कुछ और ऑफर दिए जा रहे हैं. हालांकि ये सारे ऑफर अगस्‍त यानी इसी महीने के बचे हुए कुछ दिन के लिए बचा है. इसके बाद इसका लाभ नहीं मिल पाएगा.