News Nation Logo

Renault TRIBER की खरीदारी पर मिल रहा है 60 हजार रुपये का बेनिफिट, जानें कब तक उठा सकते हैं फायदा

Renault TRIBER के ऊपर कुल 60 हजार रुपये का बेनिफिट दिया जा रहा है. इसमें 30 हजार रुपये का कैश बेनिफिट शामिल है. हालांकि 30 हजार रुपये का कैश बेनिफिट सिर्फ एएमटी वैरिएंट (AMT Variant) पर दिया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 10 Feb 2021, 12:04:51 PM
Renault TRIBER

Renault TRIBER (Photo Credit: www.renault.co.in )

highlights

  • ग्राहकों को ऑफर के तहत 6 लाख रुपये से कम कीमत में मिल जाएगी Renault TRIBER 
  • ग्राहकों को  Renault TRIBER की खरीद पर 60 हजार रुपये तक दिया जा रहा है फायदा  
  • सिर्फ एएमटी वैरिएंट (AMT Variant) पर दिया जा रहा है 30 हजार रुपये का कैश बेनिफिट 

नई दिल्ली :

अगर आप सस्ती मल्टी पर्पज व्हीकल (MPV) खरीदने की योजना बना रहे हैं तो रेनॉ इंडिया (Renault India) के बेहतरीन ऑफर को एक बार जरूर चेक कर लीजिए. दरअसल, Renault India ने अपनी 7-सीटर Renault TRIBER के ऊपर भारी भरकम डिस्काउंट (Bumper Discount) का ऑफर पेश किया है. ग्राहकों को इस ऑफर के तहत Renault TRIBER 6 लाख रुपये से कम कीमत में मिल जाएगी. यही नहीं ऑफर के तहत ग्राहकों को 60 हजार रुपये तक फायदा भी दिया जा रहा है. जानकारों का कहना है कि मौजूदा समय में रेनॉ TRIBER देश की सबसे सस्ती मल्टी पर्पज व्हीकल में से एक है. Renault TRIBER को लेकर कंपनी ने क्या ऑफर पेश किया है. आइए इस रिपोर्ट में जानने की कोशिश करते हैं. 

यह भी पढ़ें: 3 लाख रुपये से भी कम कीमत में मिल रही हैं ये कारें, जानिए क्या है खासियत

Renault TRIBER: ऑफर के बारे में जानिए
कंपनी की ओर से Renault TRIBER के ऊपर कुल 60 हजार रुपये का बेनिफिट दिया जा रहा है. इसमें 30 हजार रुपये का कैश बेनिफिट शामिल है. हालांकि 30 हजार रुपये का कैश बेनिफिट सिर्फ एएमटी वैरिएंट (AMT Variant) पर दिया जा रहा है. वहीं मैन्युएल वैरिएंट के ऊपर 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर चुनिंदा वैरिएंट के ऊपर 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट और 10 हजार रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट दिया जा रहा है. इसके अलावा ग्राहकों को कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है और इसके तहत इस कार की खरीदारी पर 10 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. कंपनी ने ग्रामीण इलाकों के ग्राहकों को ध्यान में रखकर भी कुछ स्पेशल ऑफर देने की घोषणा की है. रेनॉ की ओर से ग्राहकों को 5.99 फीसदी की ब्याज दर से लोन भी ऑफर किया जा रहा है. कंपनी का यह ऑफर 28 फरवरी 2021 तक के लिए है. ऐसे में अगर कोर्ई व्यक्ति इस कार की खरीदारी पर इन ऑफर्स का फायदा उठाना चाहता है तो उसे जल्द से जल्द Renault TRIBER की बुकिंग करानी पड़ेगी. 

यह भी पढ़ें: दमदार इंजन के साथ नए अवतार में लॉन्च होगी Maruti Swift, जानें कीमत और फीचर

Renault TRIBER की खासियत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Renault TRIBER में 999 सीसी, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन लगा हुआ है. इस इंजन के जरिए 6250 आरपीएम पर 72 PS का पावर और 3500 आरपीएम पर 96Nm का टॉर्क उत्पन्न होता है. बता दें कि रेनॉ ट्राइबर का इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से परिपूर्ण है. इस कार में 40 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Renault TRIBER के फ्रंट में डिस्का ब्रेक लगा हुआ है और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है. Renault TRIBER की दिल्ली में एक्स शोरूम शुरुआती कीमत 5.20 लाख रुपये रखी गई है. हालांकि इस कार की टॉप वैरिएंट का दाम 7.50 लाख रुपये तक है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Feb 2021, 12:06:49 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो