logo-image

Cars Under 5 Lakh Rupees: कम बजट के चक्कर में नहीं खरीद पा रहे कार, इन ऑप्शन पर करें विचार

Cars Under 5 Lakh Rupees

Updated on: 27 Oct 2022, 02:55 PM

नई दिल्ली:

 Cars Under 5 Lakh Rupees: कई बार ऑफिस आने- जाने के लिए या घर से बाहर दूसरे कामों के लिए कार की जरूरत महसूस होती है. लेकिन कम बजट एक बड़ा रोडा बन जाता है. कम बजट के चक्कर में कार खरीदने का प्लान ही ड्रॉप कर लेते हैं. अगर आप भी एक नई कार खरीदने का विचार मन में ला रहे हैं  तो बाजार में कुछ सस्ती कारों का विकल्प आपको मिलता है. इनमें मारुति सुजुकुी से लेकर ह्युंडाई जैसी कारों के विकल्प मिलते हैं. आर्टिकल में आपको 5 लाख रुपये के बजट में आने वाली कारों के बारे में बताने जा रहे हैं.

Maruti Suzuki Alto
मारुति सुजुकी का नाम सस्ती कारों में सबसे पहले आता है. मारुति सुजुकी की कार 3.39 लाख रुपये से शुरू हो जाती है. सबसे सस्ती कार मारुति सुजुकी अल्टो का टॉप वैरिएंट भी 5 लाख रुपये के शॉरूम प्राइस के साथ आता है. इसके अलावा अल्टो के 10 की कीमत भी 3.99 लाख रुपये से शुरू होती है. 

ये भी पढ़ेंः Bhai Dooj 2022: इन इलेक्ट्रिक स्कूटर से बदल रहा जमाना, बहन की खुशी का ना रहेगा ठिकाना

Hyundai Santro
कम बजट में वाहन निर्माता कंपनी ह्युंडाई का विकल्प भी मिलता है. कंपनी की सेंट्रो कार 4.90 लाख रुपये की कीमत में आती है. कंपनी की इस कार को पांच वैरिएंट्स में पेश किया गया है. कार का टॉप वैरिएंट 6.42 लाख रुपये की कीमत में आता है.

ये भी पढ़ेंः Safest Car In India: इन कारों में मिलती है सुरक्षा की गारंटी, स्टार रेटिंग से कर सकते हैं भरोसा

Datsun redi-Go
इसके अलावा आपके पास डैटसन रेडी-गो का भी विकल्प है. निसान ब्रैंड की इस हैचबैक कार को 3.83 लाख रुपये के एक्स शोरूम प्राइस के साथ खरीद सकते हैं. डैटसन कार 5 सीटर कार है. कंपनी अपनी इस कार को 5 वैरिएंट्स में पेश करती है.