News Nation Logo
Banner

Bhai Dooj 2022: इन इलेक्ट्रिक स्कूटर से बदल रहा जमाना, बहन की खुशी का ना रहेगा ठिकाना

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 26 Oct 2022, 01:12:41 PM
Bhai Dooj 2022 Gift Ideas For Sisters

Bhai Dooj 2022 Gift Ideas For Sisters (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Bhai Dooj 2022 Gift Ideas For Sisters: भाई दूज के मौके पर आप भी अपनी बहन को कोई उपहार देने का मन बना रहे होंगे. मन में दुविधा भी होगी कि बहन को ऐसा क्या तोहफा देना चाहिए जिसे देखकर उसे खुशी मिले. मेकअप कपड़े और वॉच का तो आपकी बहन के पास भी अंबार होगा ऐसे में आप थोड़ा सा बड़ा खर्चा कर उसकी खुशी घर ला सकते हैं. बहन को बाहर आने जाने के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा गिफ्ट हो सकता है. बाजार में इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर खूब ट्रेंड में हैं. ऐसे में आप भी बहन के बहाने घर पर एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद कर ला सकते हैं. आइए जानते हैं मार्केट में कौन- कौन से इलेक्ट्रिक स्कूटर के विकल्प मिलते हैं.

Ola S1 Air और Ola S1 Pro
वाहन निर्माता कंपनी ओला दो बेहतरीन ई- स्कूटरों को मार्केट में पेश करती हैं. ओला का एस वन और एस वन प्रो एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है. कीमत की बात करें तो ओला एस वन की कीमत 84,999 रुपये और एस वन प्रो की कीमत 1,19,999 रुपये पड़ती है. ओला एस वन एयर की टॉप स्पीड की बात करें तो स्कूटर 85 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ता है. वहीं एस वन प्रो की टॉप स्पीड 116 किलोमीटर प्रति घंटे है.

ये भी पढ़ेंः Safest Car In India: इन कारों में मिलती है सुरक्षा की गारंटी, स्टार रेटिंग से कर सकते हैं भरोसा

Bajaj Chetak
ओला के अलावा वाहन निर्माता कंपनी बजाज के ई- स्कूटर का भी मिलता है. बजाज चेतक की कीमत 1,49,877 रुपये से शुरू होती है. स्कूटर 70 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ आता है. 

TVS iQube
टू व्हीलर निर्माता कंपनी टीवीएस का ई- स्कूटर भी एक अच्छा विकल्प मिलता है. कंपनी का आईक्यूब स्कूटर ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. कीमत की बात करें तो स्कूटर 87,691 रुपये की शुरुआती कीमत में आता है. इसके अलावा टीवीएस के ई- स्कूटर में 78 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है.

First Published : 26 Oct 2022, 01:12:41 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.