News Nation Logo

OLX के फ्रेंचाइजी स्टोर से खरीद सकते हैं पुरानी सस्ती कारें, जानें किन शहरों में शुरू हुए स्टोर

OLX ने पुरानी कारों की खरीदारी या बिकवाली के लिए शुरू किए इस फ्रेंचाइजी को ओएलएक्स ऑटो (OLX Autos) नाम दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी के ये फ्रेंचाइजी ओएलएक्स इंडिया के मान्य डीलर नेटवर्क का ही हिस्सा होंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 21 Aug 2020, 12:08:18 PM
Cars

Cars (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

आम लोगों को अब पुरानी सस्ती कारें (Old Cars) खरीदारी या बिकवाली के लिए आसानी से एक प्लेटफॉर्म उपलब्ध हो जाएगा. दरअसल, पुराने सामान की खरीदारी या बिकवाली के लिए चर्चित ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ओएलएक्स (OLX) ने अपने कारोबार का विस्तार कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओएलएक्स ने सेकेंड हैंड कारों की खरीदारी या बिकवाली के लिए फ्रेंचाइजी को शुरू किया है. कंपनी ने पुरानी कारों की खरीदारी या बिकवाली के लिए शुरू किए इस फ्रेंचाइजी को ओएलएक्स ऑटो (OLX Autos) नाम दिया है.

यह भी पढ़ें: मारुति ने आईआईएमबी स्टार्टअप के साथ किया गठजोड़, कहा- अगली पीढ़ी के कंपनियों को मदद मिलेगी

पुरानी कारों की खरीदारी या बिकवाली के लिए OLX Autos ने शुरू किए ऑफलाइन फ्रेंचाइजी स्टोर
कंपनी ने दिल्ली, चेन्नई, मदुरई, मुंबई, पटना, रुद्रपुर, जम्मू, कोल्हापुर और कोलकाता में पुरानी कारों की खरीदारी या बिकवाली के लिए OLX Autos ने ऑफलाइन फ्रेंचाइजी स्टोर शुरू किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी के ये फ्रेंचाइजी ओएलएक्स इंडिया के मान्य डीलर नेटवर्क का ही हिस्सा होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डीलर्स को ओएलएक्स इंटीग्रेटेड-ओमनी चैनल स्टोर के अनुभव का काफी फायदा होने जा रहा है. डीलर ओएलएक्स के ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर पुरानी कारों की भी बिक्री कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें: भारत में महंगी हो सकती हैं मर्सिडीज बेंज की कारें, ऑडी भी कर रही कीमतें बढ़ाने पर विचार

OLX Autos India के प्रमुख अमित कुमार का कहना है कि भारत में सेकेंड हैंड कार मार्केट के लिए एक बेहतरीन ईकोसिस्टम बनाने का प्रयास कर रहे हैं इसी के तहत कंपनी फ्रेंचाइजी मिशन को शूरू कर रही है. उनका कहना है कि मौजूदा समय में देश में सेकेंड हैंड कारों की भारी मांग है ऐसे में यह प्लेटफॉर्म काफी उपयोगी साबित होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि फिलहाल सेकेंड हैंड कार मार्केट को व्यवस्थित करने की बेहद जरूरत है. उनका कहना है कि डीलर्स के नेटवर्क के साथ फ्रेंचाइजी मुनाफे में बढ़ोतरी की योजना के साथ ही परिचालन में सुधार पर भी ध्यान देगी. ग्राहकों को कार की खरीदारी पर वारंटी, इंश्योरेंस और रोड असिस्टेंस जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Aug 2020, 12:08:18 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.