logo-image

Hyundai की कारों पर बंपर डिस्काउंट, जानें किस कार पर कितनी मिल रही छूट

लॉकडाउन से देश जैसे ही अनलॉक की ओर बढ़ रहा है, वाहन निर्माता कंपनियां कारोबार बढ़ाने के लिए कई तरह के ऑफर पेश कर रही हैं. हालांकि जुलाई से गाड़ियों की बिक्री में तेजी से ऑटो सेक्टर (Auto Sector) ने राहत की सांस ली है.

Updated on: 07 Aug 2020, 03:40 PM

नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) से देश जैसे ही अनलॉक की ओर बढ़ रहा है, वाहन निर्माता कंपनियां कारोबार बढ़ाने के लिए कई तरह के ऑफर पेश कर रही हैं. हालांकि जुलाई से गाड़ियों की बिक्री में तेजी से ऑटो सेक्टर (Auto Sector) ने राहत की सांस ली है. हुंडै (Hyundai) ने इस महीने अपनी Grand i10, Elite i20 और Santro समेत कई कारों पर 20,000 से लेकर 60,000 रुपये तक की भारी डिस्काउंट ऑफर किया है. आइए जानते हैं इस महीने Hyundai की किस गाड़ी पर कितने तक की छूट मिल रही है.

यह भी पढ़ें : 41,900 रुपये के मासिक किराये पर ले आइए टाटा मोटर्स की यह एसयूवी

Hyundai Grand i10 : इस महीने यह गाड़ी लेने पर आप 60 हजार रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं. 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध Hyundai Grand i10 की शुरुआती कीमत 5.90 लाख रुपये है.

Hyundai Aura : इस गाड़ी पर इस महीने 20 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. मारुति डिजायर और होंडा अमेज जैसी कारों की टक्कर में आने वाली Aura गाड़ी में 1.2 लीटर पेट्रोल, 1.2 लीटर डीजल और 1 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के ऑप्शन हैं. इसकी शुरुआती कीमत 5.80 लाख रुपये है.

Hyundai Grand i10 NIOS : अगस्‍त में यह गाड़ी लेने पर आप 25 हजार रुपये तक का फायदा उठा सकते हैं. तीन इंजन ऑप्शन 1.2 लीटर के पेट्रोल व डीजल और 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन में उपलब्‍ध इस कार के तीनों इंजन के साथ मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड है. इसकी शुरुआती कीमत 5.07 लाख रुपये है.

Hyundai Elite i20 : इस महीने यह गाड़ी खरीदने पर आपको 35 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है. फिलहाल इस प्रीमियम कार की शुरुआती कीमत 6.50 लाख रुपये है.

यह भी पढ़ें : दुनिया की सबसे महंगी कार, जिसकी कीमत में आ जाएगी 750 SUV

Hyundai Elantra : अगस्त महीने में यह गाड़ी खरीदने पर 30 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है. यह गाड़ी 1.5 लीटर डीजल और 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन ऑप्शन में आती है.

Hyundai Santro : इस गाड़ी पर 45 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. इसमें 1.1 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है और यह मैन्युअल और एएमटी गियरबॉक्स के ऑप्शन में उपलब्ध है. Hyundai Santro की शुरुआती कीमत 4.57 लाख रुपये है.