logo-image

हुस्न परी से भी ज्यादा खूबसूरत है ये सुनहरी कार, 12 करोड़ से भी ज्यादा है कीमत

लोगों का मानना है कि विंटेज कार की खूबसूरती का मुकाबला सुपर रेसिंग कार नहीं कर सकती.

Updated on: 01 Mar 2022, 09:38 AM

New Delhi:

विंटेज कार का जादू हमेशा से लोगों के ऊपर चढ़ा रहा है. हमेशा से लोग विंटेज कार को पसंद करते आये हैं. हल्के विंटेज कार काफी महंगी होती है. इसकी कीमत के बारें में सभी लोग जानते हैं. लेकिन यह बुगाटी वेरॉन को सिर्फ 12 करोड़ रुपये (16 मिलियन डॉलर) में खरीदा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर आप सेकंड हैंड में यह कार खरीदेंगे तो आपको 16 सिलेंडर में आने वाली इस सुपर कार को सेलर में सेकेंड हैंड कंडिशन में लिस्टेड किया है और यह कार ऑफ कलर कॉम्बीनेशन में आती है. बुगाटी की इस कार में 8.0 लीटर का क्वाड टर्बोचार्ज्ड वी 16 इंचन दिया गया है. इसकी कीमत 12 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है.

यह भी पढ़ें- BMW के इस मिनी Electric कार में मिलेंगे कम दाम में लक्ज़री फीचर्स, जानें कीमत

कार के लुक की बता करें तो इस कार में गोल्डन और भूरे रंग का इस्तेमाल किया गया है. इस कार में 8.0 लीटर क्वाड टर्बोचार्ज्ड वी 16 इंजन का इस्तेमाल किया गया है. यह कार अब तक सिर्फ 13067 किलोमीटर ही चलाई गई. इस बुगाटी कार में कंपनी फिटेट टायर का इस्तेमाल किया गया है. 

बता दें कि एक तरफ जहां दुनिया में लोगों में सुपर कार को लेकर दीवानगी छाई थी. वहीं जापान के टोक्यो में विंटेज कार का क्रेज था. लोगों का मानना है कि विंटेज कार की खूबसूरती का मुकाबला सुपर रेसिंग कार नहीं कर सकती.

यह भी पढ़ें- Jeep Compaas के नए मोडल ने दी भारत में दस्तक, जानें क्या है खूबी