logo-image

Maruti और Hyundai की इन कारों के ऊपर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

Festival Season Offers 2020: कार कंपनियां त्यौहारों के मौके पर अपनी बिक्री को बढ़ाने के साथ ही ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा अपनी ओर आकर्षित करने के लिए भारी भरकम डिस्काउंट (Heavy Discount) और जबर्दस्त ऑफर्स (Bumper Offers) देती हैं.

Updated on: 06 Oct 2020, 11:14 AM

नई दिल्ली:

Festival Season Offers 2020: देश में त्यौहारी सीजन (Festive Season) की शुरुआत हो चुकी है. नवरात्रि के बाद ही दिवाली (Diwali) और नए साल के मौके पर काफी लोग नई कारों की खरीदारी करते हैं. कार कंपनियां त्यौहारों के मौके पर अपनी बिक्री को बढ़ाने के साथ ही ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा अपनी ओर आकर्षित करने के लिए भारी भरकम डिस्काउंट (Heavy Discount) और जबर्दस्त ऑफर्स (Bumper Offers) देती हैं. गौरतलब है कि भारत में त्यौहारों के दौरान गाड़ियों की खरीदारी को शुभ मानते हैं. आज की इस रिपोर्ट में हम यह जानने की कोशिश करते हैं कि मारूति सुजूकी (Maruti Suzuki) और हुंडई (Hyundai) क्या बेहतरीन ऑफर्स दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार का बड़ा फैसला, ट्रैक्टरों के लिए नए प्रदूषण मानक की समयसीमा बढ़ाई

मारूति सुजूकी की कारों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट और बेहतरीन ऑफर्स
मारूति सुजूकी की कारों के ऊपर जबर्दस्त डिस्काउंट और ऑफर्स मिल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारूति की सबसे कम बजट वाली कार Alto के ऊपर 40 हजार रुपये तक के बेनिफिट ग्राहकों को मिल रहे हैं. इस 40 हजार रुपये में 21 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है. मारूति की बेहतरीन एसयूवी S Cross के पेट्रोल और सीएनजी मॉडल के ऊपर भी 48 रुपये तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है, जिसमें 23 हजार रुपये कैश, 5 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है. वहीं Wagon-R और Celerio के ऊपर क्रमश: 40 हजार रुपये और 53 हजार तक का बेनिफिट दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: MG Hector को नए अवतार में लॉन्च कर सकती है MG Motor India

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Maruti Swift के ऊपर 15 हजार का कैश डिस्काउंट और 20 हजार का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. वहीं दूसरी ओर Maruti Dzire के ऊपर 14 हजार का कैश डिस्काउंट और 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है. Vitara Brezza के ऊपर 45 हजार रुपये का फायदा मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्‍ड को टक्‍कर देने के लिए Bajaj ला रही है 'न्‍यूरॉन'

Hyundai की कारों पर मिल रही है 5 साल तक की वारंटी
Hyundai अपनी कारों पर बेहतरीन बेनिफिट दे रही है. कंपनी अपनी कारों के ऊपर 5 साल तक वारंटी दे रही है. हुंडई की ग्रांड i10 NIOS के पेट्रोल और डीजल वैरिएंट पर ग्राहकों को 25 हजार रुपये का फायदा मिल रहा है. ग्राहकों को इस कार के ऊपर 3 साल का रोड असिस्टेंस के साथ 5 साल तक की वारंटी भी ऑफर की जा रही है. हुंडई की Grand i10 BS6 के ऊपर 60 हजार तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इस 60 हजार रुपये के डिस्काउंट में सरकारी कर्मचारियों को मिलने वाला 5 हजार रुपये का डिस्काउंट भी शामिल है. हुंडई की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल Santro के ऊपर भी भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.