News Nation Logo

लॉन्च से पहले महिंद्रा XUV700 के इंटीरियर की तस्वीरें आई सामने, वीडियो वायरल

नई एसयूवी Mahindra XUV700 कंपनी के पोर्टफोलियो में मौजूदा फ्लैगशिप मॉडल Mahindra Alturas G4 एसयूवी से नीचे रखी जाएगी. अगर XUV500 का निर्माण जारी रहता है तो महिंद्रा आनेवाली XUV700 एसयूवी को XUV500 से ऊपर रखेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 27 May 2021, 02:10:53 PM
महिंद्रा XUV700

महिंद्रा XUV700 (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • महिंद्रा XUV700 एसयूवी का वीडियो सामने आया
  • वीडियो में इंफोटेंमेंट ट्चस्क्रीन सिस्टम देखने को मिला

नई दिल्ली:

देश की प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी Mahindra (महिंद्रा) भारतीय बाजार में एक नई एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने हाल ही में अपनी नई XUV700 का एलान एक टीजर जारी कर किया था. महिंद्रा ने इस नई एसयूवी को अपनी वेबसाइट पर सूचीबद्ध भी कर दिया है. जिसके बाद से कार प्रेमी महिंद्रा की इस दमदार एसयूवी का इंतजार कर रहे हैं. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि वाहन निर्माता XUV700 एसयूवी के प्रॉडक्शन वर्जन को भी जल्द शोकेस कर सकती है. इसी बीच इस एसयूवी के इंटीरियर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो कई मायनों में बेहद ही खास हैं.

ये भी पढ़ें- हुंडई का चेन्नई प्लांट में आज से 29 मई तक बंद, कोरोना के कारण लिया ये फैसला

रशलेन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक महिंद्रा की इस आने वाली एसयूवी XUV700 में फुली लिट इंफोटेंमेंट ट्चस्क्रीन सिस्टम दिया गया है. कथित तौर पर इस एसयूवी के इंटीरियर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें इसके इंफोटेंमेंट सिस्टम पर एक फिल्म चलती नजर आ रही है. ऐसा पहली बार है कि इस एसयूवी के केबिन का कोई वीडियो देखने को मिल रहा है. 

स्पाई शॉट्स पर गौर करें तो इसमें नया इंफोटेंमेंट ट्चस्क्रीन सिस्टम देखने को मिल रहा है, जिसे नया सॉफ्टवेयर दिया गया है. बता दें की, हाल ही में इसी सिस्टम को आने वाली नई स्कॉर्पियो में भी देखा गया था. हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि XUV700 में कंपनी बड़े साइज का डिस्प्ले देगी. जैसा कि वीडियो में दिख रहा है कि एसयूवी के भीतर ड्राइवर और को-ड्राइव पार्किंग मोड में इस बड़ी स्क्रीन पर फिल्म का मजा लेते दिख रहे हैं. 

पोर्टफोलियो में कहां होगी

नई एसयूवी Mahindra XUV700 कंपनी के पोर्टफोलियो में मौजूदा फ्लैगशिप मॉडल Mahindra Alturas G4 एसयूवी से नीचे रखी जाएगी. अगर XUV500 का निर्माण जारी रहता है तो महिंद्रा आनेवाली XUV700 एसयूवी को XUV500 से ऊपर रखेगी. वाहन निर्माता ने हाल ही में इस एसयूवी के नाम का खुलासा एक वीडियो के जरिए किया था. जिसमें उन्होंने इस एसयूवी के निर्माण में लगी युवा टीम के जुनून की तारीफ की थी. इस एसयूवी को 'XUV सेवन डबल O' कहकर पुकारा जाएगा, न कि 700 नंबर से. 

ये भी पढ़ें- इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने बना दिया बिक्री का रिकॉर्ड, हासिल की 465 फीसदी ग्रोथ

इस महीने हो सकती है लॉन्च

XUV700 का मुख्य मुकाबला इस समय बाजार में मौजूद तीन-पंक्ति वाली Tata Safari (टाटा सफारी), MG Hector Plus (एमजी हेक्टर प्लस), Hyundai Alcazar (ह्यूंदै अलकाजर) जैसी एसयूवी से होगा. XUV700 की स्पाय तस्वीरों से पता चलता है कि महिंद्रा एक्सयूवी 700 में एक्सयूवी 500 की तरह के सिल्हूट का इस्तेमाल किया गया है. रिपोर्ट के हवाले से बताया जा रहा है कि Mahindra XUV700 अक्तूबर के महीने में बाजार में लॉन्च हो सकती है. हालांकि महिंद्रा ने अपनी इस नई एसयूवी की लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक खुलासा नहीं किया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 May 2021, 01:42:30 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.