News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

गोल्डन ब्वॉय नीरज को मिलेगी Mahindra XUV700, आनंद महिंद्रा ने किया ऐलान

महिंद्रा समूह (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक स्पर्धा में देश के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को कंपनी की आगामी एसयूवी एक्सयूवी-700 उपहार में देने का वादा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 10 Aug 2021, 10:52:30 AM
Anand Mahindra-Mahindra XUV700-Neeraj Chopra

Anand Mahindra-Mahindra XUV700-Neeraj Chopra (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • एक्सयूवी 700 को महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड द्वारा लॉन्च किया जाना बाकी है
  • महिंद्रा ने कहा कि वह आगामी एसयूवी बाजार में उतरते ही नीरज को पहली गाड़ी सौंपेंगे

नई दिल्ली :

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo2020 Olympic Games) में भाला फेंक (जेवलिन थ्रो) प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के लिए उपहारों की बारिश हो रही है. इस संबंध में घोषणा करने वाले भारतीय कॉर्पोरेट जगत के पहले व्यक्ति महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा थे. महिंद्रा समूह (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक स्पर्धा में देश के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को कंपनी की आगामी एसयूवी एक्सयूवी-700 उपहार में देने का वादा किया है. चोपड़ा के पदक जीतने के कुछ देर बाद ही महिंद्रा ने यह घोषणा की थी.

यह भी पढ़ें: महिंद्रा जल्द लॉन्च करेगी एसयूवी XUV700,जानें क्या है फीचर्स और लॉन्च की डेट

गोल्डन एथलीट को एक्सयूवी 700 उपहार में देना मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा: आनंद महिंद्रा
एक ट्वीट के जवाब में, महिंद्रा ने कहा, हां बिल्कुल. हमारे गोल्डन एथलीट को एक्सयूवी 700 उपहार में देना मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा. राजेश और विजय कृपया उनके लिए एक (एक्सयूवी 700) तैयार रखें. उन्होंने अपने इस ट्वीट में महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक राजेश जेजुरिकर और सीईओ (ऑटोमोटिव डिविजन) विजय नाकरा को टैग करते हुए उनसे नीरज के लिए एक एसयूवी तैयार रखने को कहा है. एक्सयूवी 700 को महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड द्वारा लॉन्च किया जाना बाकी है. एक अन्य ट्वीट के जवाब में, महिंद्रा ने कहा कि वह आगामी एसयूवी बाजार में उतरते ही नीरज को पहली गाड़ी सौंपेंगे.

यह भी पढ़ें: Honda ने लॉन्च किया शानदार किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए खासियत

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को चोपड़ा को छह करोड़ रुपये नकद इनाम और सरकारी नौकरी देने की घोषणा की थी. हरियाणा के पानीपत जिले के स्टार एथलीट ने 87.58 मीटर के प्रयास के साथ भाला फेंक में स्वर्ण पदक जीतने के बाद इतिहास रच दिया है. वह अभिनव बिंद्रा के बाद ओलंपिक में व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले केवल दूसरे भारतीय बने हैं. -इनपुट आईएएनएस

यह भी पढ़ें: Bajaj Dominar 250 का नया एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खासियत

First Published : 10 Aug 2021, 10:43:15 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.