logo-image

महिंद्रा जल्द लॉन्च करेगी एसयूवी XUV700,जानें क्या है फीचर्स और लॉन्च की डेट

महिंद्रा XUV700 को कंपनी 2 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है. इससे पहले कंपनी ने बीते साल इसी तारीख को अपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी Mahindra Thar SUV लॉन्च की थी.

Updated on: 09 Aug 2021, 05:09 PM

highlights

  • महिंद्रा ने हाल ही में अपनी अपडेट XUV700 को लॉन्च करने की घोषणा की
  • महिंद्रा XUV700 को कंपनी 2 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है
  • 2.2 लीटर का mHawk इंजन मिलेगा. जो 185bhp की पावर जनरेट करता है

 

नई दिल्ली:

महिंद्रा एंड महिंद्रा की एसयूवी के लवर्स के लिए एक अच्छी खबर है, महिंद्रा ने हाल ही में अपनी अपडेट XUV700 को लॉन्च करने की घोषणा की है. जिसके बाद से ही इस एयूवी का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं कुछ दिनों पहले ही महिंद्रा XUV700 की स्पाइ पिक्चर लीक हुई थी. ये पिक्चर वर्कशॉप में ली गई थी. लेकिन अब Mahindra XUV700 का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें इस एसयूवी को रोड़ पर टेस्ट किया जा रहा है. वीडियो में ये एसयूवी रेड कलर की दिखाई दे रही है. 

यह भी पढ़ेः Bajaj Dominar 250 का नया एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खासियत

ऐसा कहा जा रहा है कि महिंद्रा XUV700 को कंपनी 2 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है. इससे पहले कंपनी ने बीते साल इसी तारीख को अपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी Mahindra Thar SUV लॉन्च की थी. ऐसे में संभावना व्यक्त की जा रही है कि, कंपनी 2 अक्टूबर को ही XUV700 एसयूवी को लॉन्च कर सकती है. महिंद्रा एक्सयूवी 700 एसयूवी में कंपनी पेट्रोल और डीजल इंजन दोनों का ऑप्शन दे रही है. जिसमें 2.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 200bhp की पावर जनरेट करता है. 2.2 लीटर का mHawk इंजन मिलेगा. जो 185bhp की पावर जनरेट करता है. वहीं इन दोनों ही इंजन के साथ आपको मैनुअल और ऑटोमैटिक इंजन मिलेगा. वही महिंद्रा XUV700 का मुकाबला MG Hector, Hyundai Alcazar और Tata Safari जैसी एसयूवी से होगा.

यह भी पढ़ेः कार लवर्स के लिए खुशखबरी, नई Honda Amaze की प्री-बुकिंग शुरू, जानिए क्या है टोकन अमाउंट

नई XUV700 एसयूवी के बारे में बहुप्रतीक्षित डिटेल्स मिली है. लेटेस्ट जेनरेशन बदलावों के साथ आनेवाली XUV700 का प्रोफाइल काफी बड़ा और भव्य है. पहले इस एसयूवी को ज्यामितीय रूप से संतुलित आकार में देखा गया था. लेकिन अब XUV के केबिन स्पेस को विस्तार देने की कोशिश की गई है, और अब यह एक ज्यादा आरामदायक स्टांस के साथ दिखाई दे रही है. रिपोर्ट के मुताबिक एक तरह से XUV में एक भारी भरकम पेशकश के रूप में काफी बदलाव देखा जा रहा है. यह वाहन एक पूर्ण विकसित एमपीवी के रूप में लिस्ट होने से बस कुछ ही कदम दूर है.