logo-image

TVS ने त्यौहारी सीजन में लॉन्च की दमदार बाइक, जानिए क्या है कीमत

टीवीएस मोटर कंपनी (TVS Motor Company) के विपणन प्रमुख (प्रीमियम मोटरसाइकल) मेघश्याम दिघोले ने कहा कि अपाचे सीरीज 2005 में पहली बार बाजार में आने के बाद से ग्राहकों को तकनीकी कौशल मुहैया कराने की प्रतिबद्धता का प्रतीक है.

Updated on: 04 Nov 2020, 02:40 PM

नई दिल्ली:

टीवीएस मोटर कंपनी (TVS Motor Company) ने बुधवार को कहा कि उसने अपनी बाइक अपाचे आरटीआर 200 4वी (TVS Apache RTR 200 4V) का नया संस्करण पेश किया है, जिसकी शो रूम कीमत 1.31 लाख रुपये है. कंपनी ने एक बयान में बताया कि 200 सीसी बाइक तीन संस्करणों - स्पोर्ट, अर्बन और रेन, में आती है. टीवीएस मोटर कंपनी के विपणन प्रमुख (प्रीमियम मोटरसाइकल) मेघश्याम दिघोले ने कहा कि अपाचे सीरीज 2005 में पहली बार बाजार में आने के बाद से ग्राहकों को तकनीकी कौशल मुहैया कराने की प्रतिबद्धता का प्रतीक है.

यह भी पढ़ें: Mercedes-Benz ने लॉन्च की भारत में बनी एएमजी श्रृंखला की पहली कार

 जगुवार आई-पेस (Jaguar I-PACE) की बुकिंग हुई शुरू
जगुवार लैंड रोवर इंडिया (Jaguar Land Rover) ने बुधवार को कहा कि उसने अपनी पूरी तरह इलेक्ट्रिक एसयूवी जगुवार आई-पेस (Jaguar I-PACE) की बुकिंग शुरू की है. कंपनी ने बताया कि इस गाड़ी में 90 केडब्ल्यूएच की लिथियम आयन बैटरी है, जो अपने दो इलेक्ट्रिक मोटर्स से 400 पीएस की शक्ति प्रदान करता है. जगुवार लैंड रोवर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने एक बयान में कहा कि हम जगुआर आई-पेस की शुरुआत के साथ भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक यात्रा शुरू करने के लिए बेहद रोमांचित हैं. 

यह भी पढ़ें: निसान मैग्नाइट का उत्पादन शुरू, जापानी तकनीक से लैस होगी यह कार

आई-पेस की 90 केडब्ल्यूएच लिथियम आयन बैटरी आठ साल या 1.6 लाख किलोमीटर की वारंटी के साथ आती है. इसके साथ ही आई-पेस के पांच साल के सर्विस पैकेज के तहत जगुआर मौके पर सहायता उपलब्ध कराएगी. तीन संस्करणों में पेश की जाने वाली यह गाड़ी 4.8 सेकेंड में शून्य से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर सकता है.