News Nation Logo

Royal Enfield का बड़ा ऐलान, मोटरसाइकिल करेगी लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

रॉयल एनफील्ड 350cc की चार और पावरफुल मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी. कंपनी इन दमदार बाइक्स को अगले 2 साल में लांच करने की तैयारी चल रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 19 Nov 2021, 09:19:56 AM
Royal Enfield

Royal Enfield का बड़ा ऐलान (Photo Credit: Unsplash)

New Delhi:

रॉयल एनफील्ड का नाम युवा वर्ग में काफी ज्यादा फेमस है. सड़क हो या फिर पहाड़ कोई भी कैसा भी रास्ता हो रॉयल एनफील्ड हमेशा अपने दमदार फीचर्स से और बेहतरीन लुक से सबको लुभाती आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो युवा वर्ग के लिए एक बड़ी खुशखबरी है कि अब रॉयल एनफील्ड एक नई मोटरसाइकिल लाने की तैयारी में है. रॉयल एनफील्ड 350cc की चार और पावरफुल मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी. कंपनी इन दमदार बाइक्स को अगले 2 साल में लांच करने की तैयारी चल रही है. कंपनी पिछले 12 महीने में पहले ही नई क्लासिक 350 और Meteor लॉन्च कर चुकी है. 

यह भी पढे़ं- आम लोगों के बीच OLA स्कूटर ने दिखाया जलवा, खूब हुई फेमस

क्यों बेस्ड होंगी कंपनी की नई मोटरसाइकिल

जब कोई नई गाड़ी आती है तब ग्राहकों में बहुत से डर बने रहते हैं कि क्या ये बेहतर हो पाएगी या नहीं , बता दें कि रॉयल एनफील्ड की आने वाली 4 मोटरसाइकिल्स कंपनी के नए J प्लैटफॉर्म पर बेस्ड होंगी. वहीं, Classic 350 को साल 2021 में पेश किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई मोटरसाइकिल्स को 2 साल के पीरियड में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी नई Bullet 350 लाएगी, जिसका कोडनेम J1B है. यह मॉडल मौजूदा Bullet 350 और Bullet 350 ES को रिप्लेस करेगा, या यूं कहें कि ये काफी सारी मोटरसाइक्लि के लिए टक्कर देने वाला साबित हो सकता है. 

यह भी पढे़ं- Royal Enfield को टक्कर देने आ रही है पुराने दौर की Yezdi ADV

फीचर्स 

यह मोटरसाइकिल सिंगल सीट, बॉबर-स्टाइल्ड टॉल हैंडलबार और व्हाइट वॉल टायर्स हैं.  यह Bobber लॉट का आखिरी लॉन्च होगा और अनुमान लगाया जा रहा है की यह बाइक सबसे महंगी भी हो सकती है.  बाकी की 2 मोटरसाइकिल्स की पोजिशन अर्बन बाइक के रूप में होगी और इनका कोड नेम J1C2 और J1C1 है. यह दोनों बाइक एक-दूसरे से काफी मिलती-जुलती होंगी. J1C2 कोडनेम वाली बाइक, रॉयल एनफील्ड की देश में सबसे किफायती मोटरसाइकिल हो सकती है, इन दोनों बाइक की कीमत का अनुमान काफी ज्यादा लगाया जा रहा है.  

First Published : 19 Nov 2021, 09:19:56 AM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो